बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के सभी जिला मुख्यालयों पर कल बीजेपी करेगी प्रदर्शन, शाहनवाज हुसैन बोले- राफेल के नाम पर थेथरई कर रहे हैं राहुल गांधी

बिहार के सभी जिला मुख्यालयों पर कल बीजेपी करेगी प्रदर्शन, शाहनवाज हुसैन बोले- राफेल के नाम पर थेथरई कर रहे हैं राहुल गांधी

PATNA: राफेल पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर बीजेपी ने राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है। पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राफेल के नाम पर राहुल गांधी की झूठ की हवा सुप्रीम कोर्ट ने निकाल दी है।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बीजेपी पूरे देश में कल जिला मुख्यालयों पर इसको लेकर प्रदर्शन करेगी। बिहार में भी सभी जिला मुख्यालयों पर कल बीजेपी प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि राफेल को लेकर कांग्रेस थेथरई कर रही है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब राहुल गांधी दूसरी तरह की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस को भी अब कहना होगा कि चौकीदार प्योर है।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बीजेपी राहुल गांधी को क्षमा करने वाली नहीं है। इसको लेकर पूरे देश में जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया जाएगा। देश की जनता राहुल गांधी के झूठ का पर्दाफाश करेगी।


Suggested News