भाजपा कोटे के मंत्री ने कहा बिहार में हो रहा घुसपैठ, जदयू ने कहा इस्तीफा देकर करें पॉलिटिकल स्टंट

भाजपा कोटे के मंत्री ने कहा बिहार में हो रहा घुसपैठ, जदयू ने कहा इस्तीफा देकर करें पॉलिटिकल स्टंट

PATNA : बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय ने कहा था की स्थानीय लोगों की मदद से सीमांचल में घुसपैठ हो रहा है. इसको लेकर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि यह जिम्मेवारी सत्ता में बैठे लोगों की है. अगर उनके पास सूचना है. तो उनको कार्रवाई करनी चाहिए. आखिरकार यह सवाल तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उठ रहा है कि किसी प्रधानमंत्री के रहते हुए घुसपैठिया कैसे आ रहे है. दिल्ली में हुकूमत धार्मिक उन्माद फैलानेवाले आरएसएस और सबको बेवकूफ बनानेवाले,देश लूटने लूटाने वाले के कप्तान मोदी जी बैठे हुए है. केवल हिन्दू मुसलमान और हिंदुस्तान पाकिस्तान से देश नहीं चल रहा है. भारत के सभी लोग मिलजुलकर रहते हैं. लेकिन अगर मानते हैं की कोई घुसपैठिया है तो उसे देश से बाहर निकालो. कोई रोका है क्या. उन्होंने कहा की मंत्री क्या कह रहे हैं मैं नहीं जानता हूँ. 

वहीँ इस मामले को लेकर जेडीयू के एमएलसी डॉक्टर खालिद अनवर ने कहा की हमारी सरकार मानती है की सभी लोग बिहारी हैं. कोई घुसपैठिया नहीं है. ऐसा सोचना की घुसपैठिये बिहार आ रहे हैं. यह गलत है. उधर मंत्री के बयान पर उन्होंने कहा की यह पोलिटिकल स्टंट है. 

उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश में इलेक्शन है. बीजेपी के कुछ लीडर बिहार में चुनाव में उत्तर प्रदेश का चुनाव लड़ना चाहते हैं. बिहार में माहौल बनाये, जिससे उत्तर प्रदेश का चुनाव लड़ा जाए. मेरा साफ़ साफ़ कहना है की आप पोलिटिकल स्टंट करते हैं तो आपको सरकार में नहीं रहना चाहिए. रामसूरत राय को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए. उन्होंने कहा की उत्तर प्रदेश का सत्ता हासिल करने के लिए बिहार को उसका मैदान नहीं बनाना चाहिए. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News