बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

EVM हैकिंग विवाद में नया मोड़, बीजेपी ने कहा-देश को बदनाम करने के लिए कांग्रेस ने रची साजिश

EVM हैकिंग विवाद में नया मोड़, बीजेपी ने कहा-देश को बदनाम करने के लिए कांग्रेस ने रची साजिश

DELHI : ईवीएम हैकिंग विवाद मे अब नया मोड़ आ गया है । बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि ईवीएम हैकिंग के पीछे कांग्रेस का हाथ है। 2014 मे जब ईवीएम हैकिंग का आरोप लग रहा है तब देश मे कांग्रेस की सरकार थी।हैकिंग का दावा कांग्रेस प्रायोजित थी।रविशंकर प्रसाद ने कहा कि जिन लोगों ने हैकिंग के आरोप लगाए हैं उन्होनें कोई सबूत नहीं दिया है ।केंद्रीय मंत्री ने कमेंट करते हुए कहा कि लंदन में कल एक सर्कस हुआ जिसके प्रायोजक कांग्रेसी थे। आयोजक आशीष रे कांग्रेसी हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि जब कांग्रेस पार्टी जीतती है तो फिर ईवीएम हैक क्यों नहीं होती। दिल्ली सहित कई राज्यों में बीजेपी की हार हुई तो उसमें क्यों नहीं ये सवाल उठा।

राहुल की खुराफात

केन्द्रीय कानून मंत्री ने आरोप लगाया कि लंदन में आयोजित हैकथॉन को कांग्रेस समर्पित लोगों ने आयोजित किया था और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल उसकी मॉनिटरिंग के लिए वहां गए थे। बीजेपी ने आरोप लगाया कि यह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की खुराफात है। बता दें कि एक कथित अमेरिकी एक्सपर्ट सैयद सुजा ने सोमवार को दावा किया था कि 2014 के आम चुनाव में भी ईवीएम में गड़बड़ी की गई थी।

रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया कि राहुल चुनाव हारने की वजह के लिए यह खुराफात करवा रहे हैं। उन्होंने कहा- 2019 के चुनाव में कांग्रेस हारने का बहाना अभी से ढूंढ रही है। राहुल जी होमवर्क नहीं करते है, पूरी टीम भी होमवर्क नहीं करते हैं यह भी अब पता चल गया है। राहुल चुनाव हारने के लिए क्या-क्या खुराफात करेंगे।

Suggested News