मसूद अजहर को लेकर राहुल के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-मोदी के बढ़ते कद को देखकर कांग्रेस बेचैन

मसूद अजहर को लेकर राहुल के बयान पर बीजेपी का पलटवार, कहा-मोदी के बढ़ते कद को देखकर कांग्रेस बेचैन

PATNA : मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किये जाने के बाद इस सियासत तेज हो गई है। देश की सत्ताधारी बीजेपी और कांग्रेस दोनो इस मामले को लेकर आमने-सामने हो गय़े है। दोनो पार्टिओं की ओर से इसपर राजनीति और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। 

इधर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा इस मामले को लेकर दिये गए बयान पर बीजेपी की ओर से पलटवार किया गया है। बिहार बीजेपी के विधायक व बिहार सरकार के मंत्री नंदकिशोर यादव ने राहुल के बायन पर पलटवार करते हुए कहा है कि आतंकी मसूद को जब से अंतरराष्ट्रीय आंतकी घोषित किया गया है कांग्रेस के अंदर खलबली मच गई है। 

उन्होंने कहा है कि जनता के बीच अपना विश्वास और जनाधार खो चुकी कांग्रेस पीएम मोदी के बढ़ते कद से परेशान और बेचैन है और बेचैनी में वह अनाप-शनाप बयानबाजी कर रही है। 

नंदकिशोर ने कहा है कि आज पूरा विश्व पीएम मोदी का लोहा मान रहा है। मोदी की देन है कि देश के सबसे बड़ा खतरा बना आतंकवादी अंतराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किया गया है। 

बता दें कि जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले को लेकर कहा है कि आतंकी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किये जाने का सारा श्रेय लेने बीजेपी और पीएम मोदी जोर-शोर से जुटे है। लेकिन इसकी पहल यूपीए सरकार और तत्तकालीन पीएम मनमोहन सिंह ने की थी। उन्होंने ही सबसे पहले UN में इसकी मांग रखी थी। 

वहीं उन्होंने कहा है कि आज बीजेपी मसूद अजहर को लेकर इतना शोर-शराबा मचा रही है। लेकिन यह सब को पता है कि मसूद अजहर को पाकिस्तान कांग्रेस ने नहीं बीजेपी ने पहुंचाया था। 

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News