बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा की 6 सदस्यीय टीम करेगी सामूहिक नरसंहार मामले की जांच, एक सप्ताह में सौंपेगी रिपोर्ट

भाजपा की 6 सदस्यीय टीम करेगी सामूहिक नरसंहार मामले की जांच, एक सप्ताह में सौंपेगी रिपोर्ट

RANCHI : पश्चिम सिंहभूम में सामूहिक नरसंहार की घटना के जांच के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से एक टीम का गठन किया गया है, जो मौके वारदात पर पहुंचकर तथ्यों का आकलन करेगा एवं उनकी सत्यता की जाँच करेगा. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने बताया है की राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने इसके लिए 6 सदस्यीय टीम का गठन किया है. 

यह टीम घटनास्थल का दौरा करेगी और एक सप्ताह के अन्दर अपना रिपोर्ट अध्यक्ष को सौंपेगी. इस टीम में गुजरात से सांसद जसवंत सिंह भाभोर, झारखण्ड से सांसद समीर उरांव, महाराष्ट्र से सांसद भारती पवार, छतीसगढ़ से सांसद गोमती साय, पश्चिम बंगाल से सांसद जोन बार्ला और झारखण्ड के पूर्व मंत्री नीलकंठ मुंडा शामिल है. 

बताया जा रहा है की रविवार देर रात पत्थलगड़ी समर्थक और विरोधियों के बीच हुई हिंसक झड़प में गुलीकेरा ग्राम पंचायत के उपमुखिया समेत सात ग्रामीणों की हत्या हुई थी. सभी सात लोगों के शव को पुलिस ने बुरुगुलीकेरा गांव से बरामद कर लिया है. 

शव बरामद होने की पुष्टि करते हुए एडीजी अभियान मुरारी लाल मीणा ने बताया कि सभी सात लोगों के शव को बरामद कर लिया गया है. वहीं उन्होंने इन सात लोगों की हत्या के पीछे नक्सलियों के हाथ होने से इनकार किया है. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News