BJP की CM नीतीश को सलाह - गांधी मैदान में 100 दिनों तक लगातार लें मुख्यमंत्री की शपथ ताकि बने मुख्यमंत्री घोटाले का रिकॉर्ड

BJP की CM नीतीश को सलाह - गांधी मैदान में 100 दिनों तक लगातार लें मुख्यमंत्री की शपथ ताकि बने मुख्यमंत्री घोटाले का रिकॉर्ड

PATNA : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने आज इंटरनेट मीडिया के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. आज गांधी मैदान में हुए नियुक्ति पत्र वितरण समारोह की पोल खोलते कुछ मीडिया क्लिप्स के साथ जारी अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा कि बिहार में शराब माफियाओं का घोटाला और नियुक्ति घोटाला दोनों एक साथ चल रहा है। आज फिर से पहले से नौकरी मिले हुए लोगों को गांधी मैदान में पुनः बुलाकर नौकरी दिया जा रहा है।

बना सकते हैं मुख्यमंत्री घोटाला रिकार्ड

संजय जायसवाल ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि मेरा अनुरोध रहेगा कि माननीय मुख्यमंत्री जी को प्रतिदिन गांधी मैदान में शपथ लेना चाहिए। इससे अगले 100 दिनों में वे 108 वीं बार मुख्यमंत्री बन कर नियुक्ति की तरह एक नया मुख्यमंत्री घोटाला रिकॉर्ड बना सकते हैं ।

उन्होंने लिखा कि बिहार में सभी तरह के घोटालों की बहार है। क्योंकि यहां नीतीशे कुमार है।।

दरअसल, आज गांधी मैदान में आयोजित नियुक्ति कार्यक्रम में 10000 नए सिपाहियों और एसआई को नियुक्ति पत्र बांट गए, लेकिन यह सब पहले से ही नौकरी कर रहे हैं, और इनका जिला आवंटन भी हो चुका है, वेतन भी उठा रहे हैं। इस कार्यक्रम के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर दो दिन चलनेवाला बड़ा इंवेंट आयोजित किया गया है। जिसको लेकर बीजेपी की तरफ से लगातार यह कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार यह सिर्फ तेजस्वी यादव को खुश करने के लिए किया जा रहा है। चूंकि तेजस्वी यादव खुद अपने दस लाख नौकरी देने के वादे को पूरा नहीं कर पाए, तो इवेंट आयोजित कर पहले से नियुक्त कर्मियों को फिर से नियुक्ति पत्र वितरित कर रहे हैं। जिस पर बिहार सरकार के पैसों का दुरुपयोग किया जा रहा है। वर्ना 17 साल के मुख्यमंत्री के काल में पहले भी नियुक्तियां हुई, कभी नीतीश कुमार ने कोई आजोयन नहीं किया था।


Find Us on Facebook

Trending News