भाजपा का आरोप, भ्रष्टाचार के किंगपिन हैं अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया नया नामकरण 'Money shh'

भाजपा का आरोप, भ्रष्टाचार के किंगपिन हैं अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया नया नामकरण 'Money shh'

DESK. दिल्ली आबकारी नीति में कथित अनियमितताओं के संबंध में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो की छापेमारी के बाद राजनीति गरमा गई है। आप की तरफ से दावा किया जा रहा है कि 2024 का लोकसभा चुनाव मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बनाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होगा। वहीं बीजेपी भी आप सरकार को लगातार घेर रही है। इसी क्रम में आज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है। ठाकुर ने सिसोदिया के नाम को पैसों से जोड़ कहा कि उन्होंने अपना नाम 'Money shh' किया। 

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि शराब घोटाले के नंबर 1 आरोपी मनीष सिसोदिया (दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आप नेता) हैं, लेकिन सरगना अरविंद केजरीवाल (दिल्ली सीएम) हैं। प्रेस कांफ्रेंस में साफ दिख रहा था कि घोटाले के बाद उनके चेहरे का रंग कैसे चला गया. वह किसी सवाल का जवाब भी नहीं दे पाए। 

बीजेपी नेता ने पूछा कि मनीष जी, अगर आपकी शराब नीति सही थी, तो आपने इसे वापस क्यों लिया? यह 'चोर की दाढ़ी में तिनका' जैसा है... शराब कारोबारियों के लिए सॉफ्ट कॉर्नर क्यों है? मैं अरविंद केजरीवाल को देश के सामने आने और 24 घंटे के भीतर जवाब देने की चुनौती देता हूं।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली का मोहल्ला क्लिनिक देश के लिए स्वास्थ्य सेवाओं का मॉडल नहीं हो सकता। अगर लोगों को स्वास्थ्य मॉडल देखना है तो वह असम में आएं और स्वास्थ्य सुविधाएं देखें। बता दें कि केजरीवाल की तरफ से गुजरात से लेकर हिमाचल प्रदेश और विभिन्न राज्यों में दिल्ली के स्वास्थ्य मॉडल को लेकर बड़े-बड़े दावे किए जाते हैं। जिसके बाद बीजेपी के नेता की तरफ से ये बयान सामने आया है।


Find Us on Facebook

Trending News