भाजपा का ऐलान- हैदराबाद से मिटा देंगे असदुद्दीन ओवैसी का नाम, भूल जाओगे बाबर, औरंगजेब और निजाम

भाजपा का ऐलान- हैदराबाद से मिटा देंगे असदुद्दीन ओवैसी का नाम, भूल जाओगे बाबर, औरंगजेब और निजाम

DESK. दिल्ली. असम के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि जल्द ही उनका नाम हैदराबाद से मिट जाएगा. हिमंत ने रविवार को तेलंगाना के वारंगल में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ये बातें कही. उन्होंने कहा, भारत का इतिहास कहता है कि बाबर, औरंगजेब और निजाम ज्यादा दिन नहीं जी सकते. उन्हें यकीन है कि हैदराबाद में निजाम की विरासत पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी और भारतीय सभ्यता पर आधारित एक नई संस्कृति का उदय होगा. 

वे यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि तेलंगाना के वारंगल में जिस तरह से अनुच्छेद 370 को खत्म किया गया, राम मंदिर का निर्माण शुरू हुआ. मुझे विश्वास है कि निज़ाम की विरासत पूरी तरह से समाप्त हो जाएगी और भारतीय सभ्यता पर आधारित एक नई संस्कृति का उदय होगा. 

इस दौरान उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, जब भी कोई तानाशाह सीएम या पीएम बनता है, तो देश में आपातकाल जैसी स्थिति पैदा हो जाती है. हमें लड़ते रहना होगा और इसके परिणामस्वरूप एक नए तेलंगाना का निर्माण होगा. यहां तानाशाही नहीं चलेगी.

पिछले सप्ताह ही तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष संजय कुमार को कोरोना गाइडलाइन उल्लंघन करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. बाद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इसके विरोध में हैदराबाद पहुँच गए थे और राज्य की राव सरकार की कार्रवाई को अलोकतांत्रिक कहा था. अब असम के सीएम ने भी राव सरकार का बिना नाम लिए उन्हें तानाशाह कहा है. 



Find Us on Facebook

Trending News