बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद के अनशन पर बीजेपी का वार,कहा- RLSP का पिछलग्गू बन गया महागठबंधन का सबसे बड़ा दल RJD

राजद के अनशन पर बीजेपी का वार,कहा- RLSP का पिछलग्गू बन गया महागठबंधन का सबसे बड़ा दल RJD

PATNA: नीतीश सरकार को नींद से जगाने के लिए उपेन्द्र कुशवाहा के बाद अब तेजस्वी यादव की पार्टी राजद के नेता भी अनशन पर बैठेंगे।राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने अपने सभी कार्यकर्ताओं को पत्र लिखा है।राजद नेतृत्व ने अपने सभी नेताओं-कार्यकर्ताओं को 1 मई के दिन परिवार के साथ 2 घंटे तक अनशन करने का फऱमान दिया है।

आरएलएसपी का पिछलग्गू बना राजद

बता दें कि  जिस मुद्दे पर तेजस्वी यादव और उनकी पार्टी के नेता 1 मई को अनशन करने वाले हैं उसी मुद्दे पर उनके सहयोगी उपेन्द्र कुशवाहा 25 अप्रैल को हीं अनशन कर चुके हैं.राजद के अनशन के ऐलान के बाद एक बार फिर से बीजेपी ने बड़ा सवाल किया है।बिहार बीजेपी ने राजद को उपेन्द्र कुशवाहा का पिछलग्गू करार दिया है।

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने ट्वीट कर तेजस्वी पर तंज कसा है।उन्होंने कहा है कि कोरोना के वक्त में राजद को राजनीति सूझ रही है।उपेन्द्र कुशवाहा ने 25अप्रैल को अनशन किया, अब राजद देखा- देखी में आरएलएसपी की पिछलग्गू बन गई है। 

उन्होंने कहा कि कोरोना पर झारखंड देर से सोकर जगा और पश्चिम बंगाल से पड़ोसी राज्यों में कोरोना प्रसार का खतरा बढ़ गया है जिसपर राजद अनशन करे.

Suggested News