बीजेपी का बड़ा दावा, अगले कुछ महीने में राजद को होंगे चार टुकड़े

बीजेपी का बड़ा दावा, अगले कुछ महीने में राजद को होंगे चार टुकड़े

PATNA : लोकसभा चुनाव में बिहार के मुख्य विपक्षी दल राजद का सुपड़ा साफ हो गया है। चुनाव में राजद का खाता भी नहीं खुल सका। इधर राजद को लेकर बीजेपी ने बड़ा दावा किया है। बीजेपी ने कहा है कि पहले से ही राजद के अंदरखाने में खींचतान चल रही थी। चुनाव में करारी हार के बाद अब यह पूरी तरह से बिखरने वाला है। 

बीजेपी के वरिष्ठ नेता व बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान दावा करते हुए कहा है कि आने वाले कुछ महीने में राजद तीन चार टुकड़ों में बंट जाने वाला है।

उन्होंने कहा है कि लालू परिवार के अंदर घमासान मचा है। वहीं राजद के कई नेता और विधायक एनडीए के संपर्क में है। राजद पूरी तरह से बिखराव के राह पर है और इसके तीन-चार टुकड़े होने तय हैं। 

मंगल पांडेय ने कहा है कि राजद अब तीन-चार हिस्सों में बंटने वाला है। जिसमें निश्चित रूप से एक टुकड़ा राजद तेजप्रताप, एक टुकड़ा राजदतेजस्वी या राजद राबड़ी, एक रिपब्लिक राजद खेमा होगा।  
 
 वहीं राजद सुप्रीमों पर प्रहार करते हुए कहा है कि लालू प्रसाद ने परिवार में जो बीज बोया, छोटे बेटे को गद्दी दे दी बड़े बेटे हो नहीं दी। इससे परिवार में झगड़ा तो होना ही था। अगर वो बड़े बेटे को ही पार्टी की जिम्मेदारी देते तो शायद पार्टी की यह हालत नहीं होती। 

Find Us on Facebook

Trending News