बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यादव वोटरों में मैसेज देने की BJP की बड़ी रणनीति ! पटना आ रहे भाजपा के मुख्यमंत्री 'मोहन यादव', शुरू हुई तैयारी

यादव वोटरों में मैसेज देने की BJP की बड़ी रणनीति ! पटना आ रहे भाजपा के मुख्यमंत्री 'मोहन यादव', शुरू हुई तैयारी

PATNA:  लोकसभा चुनाव में यादव वोटरों को लुभाने के लिए भाजपा बड़ी चाल चलने की तैयारी में है. यादव समाज से आने वाले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव को पटना बुलाया जा रहा है. राजधानी में उनका सम्मान कार्यक्रम रखा गया गया है.सम्मान समारोह का आयोजन भले ही श्रीकृष्ण चेतना मंच की तरफ से आयोजित है लेकिन पर्दे के पीछे से भाजपा नेता शामिल हैं. मकसद है यादवों में मैसेज देना और राजद को डराना. 

18 तारीख को पटना में होंगे भाजपा के मोहन 

भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव 18 जनवरी को पटना पहुंच रहे हैं. पटना एयरपोर्ट पर दल के नेताओं द्वारा मोहन यादव के जोरदार स्वागत की तैयारी है. इसके बाद वे सीधे श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल जायेंगे. वहां पर श्री कृष्ण चेतना मंच द्वारा सम्मानित किया जायेगा. सम्मान समारोह में यादव समाज के कई बड़े नेता, रिटायर्ड अधिकारी-जज मौजूद रहेंगे. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मप्र के मुख्यमंत्री मोहन यादव भाजपा कार्यालय जाएँगे. इसके बाद इस्कॉन मंदिर भी जाने का कार्यक्रम है. 

तैयारी में जुटे भाजपा के नेता 

मप्र के मुख्यमंत्री मोहन यादव के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर तैयारी शुरू हो गई है. श्री कृष्ण चेतना मंच कार्यक्रम की तैयारी में जुट गया है. आज मंगलवार को भाजपा के यादव समाज के नेताओं की एक बैठक पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव के आवास पर हुई, जहां दल और मंच के कई नेता शामिल हुए . 18 जनवरी के मप्र सीएम के पटना दौरे की तैयारी को लेकर बुधवार को मंच के पदाधिकारियों की एक बैठक होगी, जिसमें कार्यक्रम की रूपरेखा को फाइनल किया जाएगा.  

Suggested News