बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अग्निवीर हिंसा भाजपा की साजिश ! राजद का बड़ा आरोप- जानिए बिहार में किसे बदनाम करने करवाई गई हिंसा

अग्निवीर हिंसा भाजपा की साजिश ! राजद का बड़ा आरोप- जानिए बिहार में किसे बदनाम करने करवाई गई हिंसा

पटना. अग्निपथ योजना के खिलाफ बिहार में हुई भीषण हिंसा और उपद्रव पीछे भाजपा की साजिश थी. सोमवार को भाजपा पर यह आरोप राजद ने लगाया. राजद के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि युवाओं और बेरोजगारों के हित में अग्निपथ को केंद्र सरकार तत्काल वापस ले ले. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में ट्रेन और बस जलाना और सरकारी और निजी सम्पत्ति को नुकसान पहुँचाने के पीछे भाजपा का हाथ है. भाजपा ने विपक्ष को बदनाम करने के लिए साजिश रची. 

उन्होंने कहा कि देश के नौजवान इस योजना के खिलाफ है. केंद्र सरकार देश के लोगों को रोजगार नहीं दे रही है. अब चार साल की नौकरी में क्या होगा? उन्होंने कहा कि संसद में चर्चा और विपक्ष के दलों से वार्ता करने के बाद अगर केंद्र अग्निपथ को लाती तो इसमें संशोधन संभव था. लेकिन, मोदी सरकार मनमाने तरह से योजना लाती है. नोटबंदी, किसान बिल जैसी सभी योजनाएं बिना किसी से वार्ता किए भाजपा सरकार पूंजीपतियों के हित में लाई. अब उसी तरह अग्निपथ योजना लेकर आई है. 

उन्होंने कहा कि हमारे नेता तेजस्वी यादव ने युवाओं के हित में ऐलान किया है कि हम युवाओं की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ेंगे. राजद ने तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन की ओर से 22 जून को राजभवन मार्च निकाला जाएगा. उन्होंने कहा कि हम अग्निपथ के खिलाफ राज्यपाल से मिलेंगे और युवाओं के पक्ष में ज्ञापन सौंपेंगे.


Suggested News