बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP के सम्राट ने विरोधियों का दी खुली चुनौती, कहा- किसी भी कीमत पर मनाएंगे कर्पूरी जंयती

BJP के सम्राट ने विरोधियों का दी खुली चुनौती, कहा- किसी भी कीमत पर मनाएंगे कर्पूरी जंयती

PATNA: अयोध्या में 22 जनवरी को रामलीला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह है। इसको लेकर सभी राज्यों में उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं पटना में आज प्रभु श्री राम के आगमन को लेकर रामस्वरूप रथ यात्रा निकाला गया है। रथ यात्रा को लेकर बिहार बीजेपी के कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिला। वहीं इस दौरान सम्राट चौधरी ने लालू यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। साथ ही कहा है कि बीजेपी किसी भी कीमत पर कर्पूरी जयंती मनाएंगी।

रामलला की हो स्थापना सबकी यहीं कल्पना

रथ यात्रा को लेकर बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट कहा कि भव्य राम मंदिर में रामलीला स्थापित हो सबकी यही कल्पना और मकसद है। प्रभु श्री राम स्थापित हो यही पूरे देश की चाहत है। उन्होंने कहा कि विरोधी को जो करना है करें वह स्वागत योग्य है। विरोध करने के लिए ही स्वागत है। राम राज्य की स्थापना हो रहा है और राम राज्य में रावण भी था, इसी तरह विरोध करते रहे। जिसको विरोध करना है करते रहे।

बिहार के नौजवानों को सिखाएं तेजस्वी

लालू यादव को ईडी ने एक बार फिर समन भेजा है जिसको लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि अरे कोई नई बात कहिए ईडी और सीबीआई से लालू यादव का पुराना नाता है, वास्ता है। और पिछले 25 26 वर्षों से वह यही काम कर रहे हैं। मुख्यमंत्री थे तो चारा खा गए, रेल मंत्री हुए तो जमीन लिखवा लिए नौकरी के बदले। वहीं उन्होंने तेजस्वी यादव को कहा कि वह बिहार के युवाओं को बताए कि ढ़ेड साल में अरबपति कैसे बना जाता है। पूरे बिहार की जनता और नौजवान यह जानना चाहते हैं। तेजस्वी यादवों नौजवानों को यह सिखाने का काम करें।

किसी कीमत पर मनाएंगे कर्पूरी जयंती

मालूम हो कि, 24 जनवरी को कर्पूरी जयंती है। इसको लेकर बीजेपी,राजद और जदयू तैयारियां कर रही है। जदयू ने पहले कार्यक्रम को रद्द कर दिया था लेकिन फिर कार्यक्रम को पूर्व निधारित समय पर करने का फैसला लिया है। वहीं बीजेपी भी कर्पूरी जयंती को लेकर तैयारियां कर रही है। जिसका राजद-जदयू के नेताओं के द्वारा विरोध किया जा रहा है। जिसको लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि, 24 जनवरी को बीजेपी कर्पूरी ठाकुर जयंती किसी भी कीमत पर मनाएगी।

Suggested News