बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP के 'सम्राट' ने विधानसभा में दी खुली चेतावनी ! JDU-BJP के पांच विधायक गायब हुए थे....खेला में शामिल एक-एक का इलाज करूंगा

BJP के 'सम्राट' ने विधानसभा में दी खुली चेतावनी ! JDU-BJP के पांच विधायक गायब हुए थे....खेला में शामिल एक-एक का इलाज करूंगा

PATNA: बिहार विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव पर बोलते हुए डिप्टी सीएम सम्राट चौधऱी ने लालू परिवार पर बड़ा प्रहार किया. साथ ही जेडीयू-बीजेपी के पांच विधायकों के गायब होने पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि इलाज करूंगा. सम्राट चौधरी ने लालू परिवार को भ्रष्टाचार का प्रतीक बताया.

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि भ्रष्टाचार का प्रतीक कौन है.. सिर्फ लालू प्रसाद यादव का परिवार है. डेढ़ साल में ही तेजस्वी यादव अरबपति बन गए. लालू जी 15 साल सत्ता में रहे तो चारा खा गए, रेल मंत्री रहे तो रेलवे की नौकरी खा गए. आपकी यही क्वालिटी है .गलतफहमी में ना रहें. तेजस्वी यादव छोटे भाई हैं, इनको मैं सलाह देता हूं. जिस दिन सरकार बनी तब इन्होंने कहा कि हम खेल कर देंगे. अब यह क्या हुआ... खेल हो गया ना? आपको स्पष्ट तौर पर बताता हूं. पांच विधायक हमारे जो गायब हुए हैं ना.. एक-एक का इलाज करूंगा. कहां-कहां वे रहे, आपके ही एक सदस्य कह रहे थे. पिछले एक सप्ताह से आप लोकतंत्र को लूटने का काम कर रहे थे .आपके विधायक तो सामने से आए और हमारे विधायकों को तो आपने छुपा कर रखा था. 

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि हम सब जानते हैं, इन लोगों ने कहां-कहां गड़बड़ी की है. सारा फाइल खुलेगा..सब जांच होगी और गड़बड़ करने वालों पर कार्रवाई होगी. डिप्टी सीएम ने सीधे तौर पर तेजस्वी यादव पर हमला बोला और कहा कि हम जानते हैं कि इन लोगों ने सरकार में रहते हुए कहां-कहां खेल खेला है. 

Suggested News