बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बीजेपी की दनादन रैली, 72 घंटे में PM मोदी दूसरी बार आएंगे बिहार, तो वहीं 9 अप्रैल को अमित शाह यहां से भरेंगे चुनावी हुंकार

बिहार में बीजेपी की दनादन रैली, 72 घंटे में PM मोदी दूसरी बार आएंगे बिहार, तो वहीं 9 अप्रैल को अमित शाह यहां से भरेंगे चुनावी हुंकार

PATNA: लोकसभा चुनाव आने में अब कुछ ही समय बचा है। 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा। वहीं पहले चरण के चुनाव से पहले बिहार में बीजेपी दनादन रैलियां कर रही है। बीते दिन पीएम मोदी ने जमुई से चुनावी हुंकार भर दिया है। पीएम ने जमुई में एलजेपी (आर) के प्रत्याशी और चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती के समर्थन में चुनावी रैली में भाग लिए और विपक्ष पर जोरदार निशाना साधा। वहीं 72 घंटे के अंदर पीएम दूसरी बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं। पीएम अब नवादा में चुनावी हुंकार भरेंगे। पीएम 7 अप्रैल को नवादा आएंगे। पीएम नवादा में रैली करेंगे। वहीं जानकारी के अनुसार 9 अप्रैल को गृह मंत्री अमित शाह औरंगाबाद में हुंकार भरेंगे।  

अमित शाह 9 अप्रैल को आएंगे बिहार 

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार, गृहमंत्री अमित शाह 9 अप्रैल को औरंगाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पहले वे पटना आएंगे, फिर यहां से चुनावी सभा के लिए वे औरंगाबाद जाएंगे। इसकी जानकारी देते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा कि औरंगाबाद में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद वे फिर पटना लौटेंगे। पटना में बिहार भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ चुनावी रणनीति पर महत्वपूर्ण बैठक करेंगे।

16 अप्रैल को फिर पीएम आ सकते हैं बिहार

पार्टी सूत्रों के अनुसार 16 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भागलपुर या गया में चुनावी सभा को संबोधित कर सकते हैं। हालांकि फिलहाल बिहार बीजेपी को प्रधानमंत्री की 16 अप्रैल की तिथि तय कर नहीं मिली है। इसके पहले प्रधानमंत्री की 7 अप्रैल को नवादा में चुनावी सभा होगी। सूत्रों की मानें तो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड़्डा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ और मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव भी बिहार में चुनावी सभा को संबोधित कर सकते हैं। जल्द ही इन नेताओं के कार्यक्रम तय किए जायेंगे।

बाराचट्टी में सीएम करेंगे रोड शो

वहीं हम संरक्षक और गया प्रत्याशी जीतनराम मांझी की माने तो 15 अप्रैल को पीएम मोदी गया के गांधी मैदान में भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि गया लोस सीट के लिए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी अलग-अलग सभा को संबोधित करेंगे। छह अप्रैल को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गया के बाराचट्टी या बेलागंज में रोड शो भी करेंगे।

Suggested News