बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BJP की 'झोला' पॉलिटिक्स, 50 लाख परिवारों तक 'झोला' के सहारे पहुंचने की तैयारी,जानें...

BJP की 'झोला' पॉलिटिक्स, 50 लाख परिवारों तक 'झोला' के सहारे पहुंचने की तैयारी,जानें...

PATNA: बीजेपी अब झोला के सहारे घर-घर पहुंचने की तैयारी कर रही है। पचास लाख परिवार तक पहुंचने को लेकर भाजपा काम कर रही है। इस अभियान में सांसदों,मंत्रियों,विधायकों समेत पार्टी के तमाम पदाधिकारियों को लगाया गया है। सांसदों व विधायकों को बजाप्ता टास्क भी दिया गया है, जिसे हर हाल में पूरा करना है। बिहार बीजेपी की झोला पॉलिटिक्स की शुरूआत 14 अगस्त से होगी। उस दिन प्रदेश कार्यालय में इसकी शुरूआत के बाद 16 अगस्त से 21 अगस्त तक सभी जिला मुख्यालयों में झोला वितरण अभियान की शुरूआत की जाएगी। 

झोला पर पीएम मोदी के साथ सिर्फ सांसद-विधायक की तस्वीर

बिहार बीजेपी ने पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत हर महीने पांच किलो मुफ्त अनाज लेने वालों को यह बताने की कोशिश में है जो अनाज दिया जा रहा वो पीएम मोदी की तरफ से है। लाभुक यह जान-समझ सकें इसके लिए पीएम मोदी की तस्वीर वाला झोला वितरण अभियान की शुरूआत की जा रही है। 14 अगस्त को पटना प्रदेश कार्यालय में विधिवत इसकी शुरूआत होगी। उस दिन लाभुकों को झोला में पांच-पांच किलो अनाज भरकर दिया जाएगा। इसके बाद सभी जिला व मंडलों में कार्यक्रम आयोजित होंगे और लाभुकों को झोला दिया जाएगा। फिर भाजपा के कार्यकर्ता बूथ लेवल तक कार्यक्रम आयोजित कर झोला वितरित करेंगे। झोला पर पीएम मोदी की तस्वीर,भाजपा का कमल निशान,पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना लिखा हुआ साथ ही स्थानीय सांसद व विधायक की तस्वीर छपी होगी। भाजपा के कार्यकर्ता डीलर के यहां पहुंच कर भी लाभुकों को यह झोला वितरित करेंगे। 

सांसदों को एक लाख झोला बांटने का दिया गया टास्क

बिहार में झोला वितरण अभियान की सफलता को लेकर मुख्यालय स्तर पर कार्यक्रम प्रभारी सह प्रभारी बनाया गया है। प्रदेश स्तर पर पूर्व विधान पार्षद व उपाध्यक्ष राधामोहन शर्मा को यह जिम्मेदारी दी गई है। वहीं जिला स्तर पर भी कार्यक्रम प्रभारी बनाए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार बीजेपी नेतृत्व ने सभी सांसदों को 1 लाख व विधायकों को 25 हजार झोला वितरण का लक्ष्य दिया है। वहीं पार्टी के अन्य नेताओं को भी झोला का टास्क दिया गया है। झोला वितरण का अभियान दीपावली तक चलेगा। बीजेपी का लक्ष्य है कि पीएम मोदी की तस्वीर वाला कम से कम पचास लाख झोला घर-घर तक पहुंचाई जाए ताकी लोग जान सकें कि पीएम मोदी गरीबों के सच्चे हितैषी हैं। 

Suggested News