बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम योगी आदित्यनाथ की हुंकार भाजपा की सीटें होंगी 300 पार तो अमित शाह ने याद दिलाया गुंडाराज

सीएम योगी आदित्यनाथ की हुंकार भाजपा की सीटें होंगी 300 पार तो अमित शाह ने याद दिलाया गुंडाराज

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गोरखपुर में अपने नामांकन से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनता को संबोधित किया. उन्होंने मंदिर में पूजा पाठ की और जनता से अपनी जीत का आशीर्वाद मांगा. संबोधन के दौरान ही गृहमंत्री अमित शाह का स्वागत किया गया. सीएम योगी ने कहा कि अमित शाह ने गृहमंत्री बनने के बाद कई बड़ी सौगात दी. इसमें गृहमंत्री बनने के बाद पहली सौगात धारा 370 हटाने की थी. इसके बाद 500 वर्षों के शून्यकाल को हटाने का काम किया गया और अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरु हुआ.

यूपी विधानसभा चुनाव के छठे चरण में गोरखपुर में चुनाव होना है. यहाँ से योगी आदित्यनाथ चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2019 के चुनाव में भी यूपी की जनता ने ऐतिहासिक जीत देकर महागठबंधन को फेल कर दिया था. यूपी में 5 साल की भाजपा सरकार ने हर क्षेत्र में विकास का काम किया. सीएम योगी ने कहा कि जब नेतृत्व यशस्वी होता है और उसका मार्गदर्शन लगातार प्राप्त होता है तो विकास जरूर होता है.

आज उत्तर प्रदेश के इतिहास में फिर से एक बार भाजपा इतिहास दोहराने जा रही है. 2014, 2017 और 2019 तीनों चुनाव में उत्तर प्रदेश की जनता ने मोदी जी के नेतृत्व में यूपी के विकास का रास्ता तैयार कर प्रचंड बहुमत दिया है. आज योगी जी के नामांकन करने के साथ ही फिर से एक बार भाजपा यहां से 300 पार के संकल्प के साथ पूरे यूपी में आगे बढ़ रही है.

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज यहां आया हूं तो 2013 भी याद आता है. 2013 में मुझसे यूपी को लेकर सवाल किया जाता था आपको कहा भेजा जा रहा है. पीएम मोदी के नेतृत्व में जहां भाजपा को लेकर कहा जाता था कि डबल डिजिट में नहीं पहुंचेगी वह विपक्ष डबल डिजिट में रह गया.  2 साल तक योगी जी ने यहां सुशासन की नींव डालने का काम किया, उसको देखते हुए 2019 के लोकसभा चुनाव में सारे विपक्षी दलों ने एकत्र होकर महागठबंधन बनाया. लेकिन उसके बाद भी बीजेपी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की.

उन्होंने कहा कि जो पूर्वांचल और गोरखपुर माफिया अपराधियों के लिए जाना जाता था,आज योगी आदित्यनाथ जी नेतृत्व में उनका सफाया हो गया है. एक दौर में इस इलाके और प्रदेश को गुंडाराज तक कहा जाता था लेकिन आज या तो माफिया जेल में हैं या फिर सपा बसपा की सूची में है. यूपी अपराधी मुक्त हो गया है. इस चुनाव में बीजेपी इतिहास को दोहराने जा रही है. बीजेपी फिर एक बार 300 के पार होगी.


Suggested News