BJP का सेवा ही संगठन कार्यक्रमः पटना के हनुमान नगर में 500 लोगों के बीच मास्क-खाद्य सामाग्री का वितरण

BJP का सेवा ही संगठन कार्यक्रमः पटना के हनुमान नगर में 500 लोगों के बीच मास्क-खाद्य सामाग्री का वितरण

PATNA: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के 7 वर्ष पूरे होने पर भाजपा द्वारा सेवा ही संगठन सप्ताह चलाया जा रहा है.पार्टी के नेता इस कार्यक्रम के तहत लोगों की सेवा कर रहे हैं। आज राजधानी पटना के विजय नगर जगदीश  चौक हनुमान नगर में 500 लोगों के बीच मास्क, खाद्य सामग्री एवं साबुन का वितरण किया गया.

सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत  भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल,पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष बृजेश रमन, पूर्व प्रदेश मीडिया प्रभारी राजीव रंजन ने लोगों के बीच इन सामानों का वितरण किया .इस मौके पर प्रेमरंजन पटेल ने कहा कि कोरोना जैसी घातक बीमारी से बचने के लिए सामाजिक दूरियों के साथ दवा-टीकाकरण के साथ मास्क पहनने की जरूरत है। तभी इस बीमारी पर विजय प्राप्त किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि गांव- कस्बा- टोला जैसी जगहों पर मास्क, सैनिटाइजर, फूड पैकेट वितरण एवं कोरोना से बचाव के लिए सेवा को हाथ में लेकर लोगों को प्रेरित किया जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना पर काफी हद तक काबू पाने में हम सब सफल हुए हैं. मास्क खाद्य सामग्री एवं साबुन का वितरण नगर निगम के कर्मचारी, घर घर में काम करने वाली महिलाएं, मकान बनाने वाले मजदूर एवं राज मिस्त्री, दुकानदार, खोमचा सब्जी एवं चुनने वालों के बीच किया गया. इस मौके पर वार्ड नंबर 45 के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि राजकुमार सिंह, हरेंद्र कुमार, आनंद कुमार, किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी वीरेंद्र कुमार राय पंकज कुमार ने भी सामग्रियों के वितरण में सहायता की। 

Find Us on Facebook

Trending News