पटना में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, भगवा रंग में रंगी राजधानी, हाथी-घोड़े संग शुरू हुआ नड्डा का रोड शो

पटना में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन, भगवा रंग में रंगी राजधानी, हाथी-घोड़े संग शुरू हुआ नड्डा का रोड शो

पटना. संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकरिणी की बैठक को लेकर पटना को भाजपा ने भगवा रंग  में रंग दिया है. पटना में पार्टी ने लाखों झंडे पोस्टर लगाकर अपनी शक्ति प्रदर्शन का जबरदस्त अहसास कराया है. नड्डा ने अपने रोड शो की शुरुआत पटना हाई कोर्ट के पास डॉ बीआर अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर शुरू की.

जेपी नड्डा के रोड शो काफिला को भव्य बनाने के लिए भाजपा ने जोरदार तैयरी की है. इसके लिए भाजपा ने एक विशेष रथ बनाया है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नड्डा की तस्वीर है. इसे भाजपा के चिन्ह कमल के साथ खूबसूरत तरीके से सजाया गया है. 

पार्टी नेताओं का दावा है कि रोड शो में करीब 3000 से ज्यादा बाइक सवार शामिल हो रहे हैं. इसके लिए पुरे रस्ते में भव्य स्वागत की व्यवस्था की गई है. 

वहीं इस कार्यक्रम को भव्य को सफल बनाने के लिए भाजपा के प्रत्येक नेता को जिम्मेदारी सौंपी गई है. पार्टी के कई वरीय नेता अपने अपने समर्थकों के साथ सड़क पर उतरे हुए हैं. वे पूरे रोड शो के मार्ग में अपने नेता के स्वागत में बैनर पोस्टर लगाए हुए हैं. साथ ही जगह जगह नड्डा के स्वागत के लिए तोरण द्वार भी लगाया गयाहै. 

नड्डा के स्वागत में न सिर्फ पार्टी कार्यकर्ता सडकों पर जमे हैं बल्कि इस दौरान बिहार की लोक संस्कृति को भी दर्शाने की कोशिश की गई है. बिहार के लोक कलाकारों का बड़ा दस्ता भी सड़क पर है जो ढोल-नगारों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत में उत्साह से जुटे हैं. 

वहीं मुख्य कार्यक्रम स्थल होटल मौर्य को भी भव्यता पूर्वक सजाया गया है. यहां पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं के साथ ही पीएम मोदी और जेपी नड्डा की बड़ी बड़ी तस्वीरें लगाई गई हैं. 



Find Us on Facebook

Trending News