बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी के चार्टड प्लेन में बर्थ डे पार्टी पर बीजेपी का तंज, कहा- पिता जेल में, आप विरासत में मिले ओहदे की बुनियाद पर कर रहे है ऐश

तेजस्वी के चार्टड प्लेन में बर्थ डे पार्टी पर बीजेपी का तंज, कहा- पिता जेल में, आप विरासत में मिले ओहदे की बुनियाद पर कर रहे है ऐश

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे लाल व बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का रविवार 10 नवंबर को जन्म दिन था। 

तेजस्वी यादव का चार्टड प्लेन में बर्थ डे पार्टी मनाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। अब इस तस्वीर को लेकर प्रदेश की सियासत शुरु हो गई। तस्वीर को लेकर बिहार की सत्तासीन बीजेपी की ओर से बड़ा तंज कसा गया है. 

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेजस्वी की इस बर्थ डे पार्टी को लेकर तंज कसते हुए अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए तंज कसा है। 

निखिल आनंद ने ट्वीट किया है..भाई @YadavTejashwi! बिहार की राजनीति को नैतिकता, नीति- सिद्धांत, विचारधारा व संगठन की बुनियाद पर उच्च आदर्शवादी मूल्यों के साथ स्थापित करना अगली पीढ़ी की सामुहिक जिम्मेदारी है। लेकिन चार्टर्ड फ्लाइट में उड़ते हुए आपको जन्मदिन मनाते हुए देखकर अब यह बड़ी चुनौती नज़र आ रहा है। (1)

भाई तेजस्वी! अफसोस है कि दलित-पिछड़े व गरीब-गुरबों की पार्टी @RJDforIndia के नेता नहीं बल्कि बतौर युवराज और जमीन पर नहीं आसमान में आपका जन्मदिन मनाने की तस्वीर साझा जनता के बीच साझा की गई हैं। दुखद है कि आपके इर्द-गिर्द नेताओं- कार्यकर्ताओं का नहीं बल्कि खास लोगों जमावड़ा है। (2)

तेजस्वीजी! काश आप ट्वीटर ब्वॉय की छवि से निकल आरजेडी के बेहतर नेता और सफल नेता विपक्ष बनते। ऐसे समय में जब @laluprasadrjd जी जेल में है आप विरासत में मिले ओहदे की बुनियाद पर ऐश फरमा रहे हैं। प्यारे भाई हमको आपके समाजवादी व सामाजिक न्याय वाली जन्नत की हकीकत इस कदर पता न थी! (3)

इसके साथ ही उन्होंने वायरल तस्वीर को पोस्ट किया है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News