बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का बयान, महागठबंधन के लोग मतदाताओं पर हमला कर रहे है, ये उनकी घबराहट है

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का बयान, महागठबंधन के लोग मतदाताओं पर हमला कर रहे है, ये उनकी घबराहट है

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव में एक बार फिर एनआरसी का मुद्दा उठ गया है। इस मामले पर सांसद अभिनेता मनोज तिवारी ने कहा कि जिस तरह से देश में एनआरसी के मुद्दे का विपक्ष ने दुष्प्रचार किया है, वो बर्दाश्त करने लायक नहीं है। मनोज तिवारी ने बिहार विधानसभा चुनाव पर कहा कि किस तरीके से राजद के गुंडों ने मतदाताओं पर हमला किया, जिन मतदाताओं ने भाजपा और तीर को वोट दिया है, इसकी घबराहट साफ पता चल रहा है कि महागठबंधन चुनाव हार चुकी है।

पिछले दिन के मतदान में वोटरांे को मारा गया। राजद के गुंडों ने वोटर को मारा इस फ्रस्टेशन के बाद कुछ कहने की जरूरत नहीं है। ये लोग चुनाव हार रहे हैं। वहीं, पत्रकार के पकड़े जाने पर कहा कि सुशांत की बात उठाने पर कांग्रेस के कार्यकर्ता पत्रकारों को पीट रहे है।

मनोज तिवारी की नजरों से देखे तो एनडीएम इस बाार 150 के पार जाएगी और एनडीए की ही सरकार बनेगी। वहीं, विपक्ष के दावे पर कहा कि 10 तारीख को मंगलवार है देखंे किसका मंगल होता है। मनोज तिवारी ने कहा जिन्ना समर्थक बिहार में चुनाव लड़ेंगे। क्या भारत के टुकड़े कहने वाले को बिहार में जगह देंगे। क्या बिहार में अलग से पाकिस्तान बनेगा।



Find Us on Facebook

Trending News