बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NHAI पर जमकर बरसे भाजपा सांसद छेदी पासवान, कहा मिलीभगत से सड़कें हो रही हैं क्षतिग्रस्त

NHAI पर जमकर बरसे भाजपा सांसद छेदी पासवान, कहा मिलीभगत से सड़कें हो रही हैं क्षतिग्रस्त

KAIMUR : सड़क सुरक्षा माह के दौरान कैमूर पहुंचे सासाराम संसदीय क्षेत्र के बीजेपी सांसद छेदी पासवान ने सड़क सुरक्षा माह के तहत समाहरणालय कक्ष में पदाधिकारियों के साथ बैठक किया. बैठक के बाद पत्रकारों से वार्ता के दौरान उन्होंने एनएचआई पर गंभीर आरोप लगाया है. एनएचएआई और सोमा आइसोलेक्स कम्पनी पर आरोप लगाते हुए सांसद ने कहा है कि एनएचएआई और सोमा आइसोलक्स के मदद से एन एच 2 पर ओवरलोडेड ट्रकों का परिचालन जारी है. जिससे एनएच 2 पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो रहा है. उन्होंने कहा की जितना बदतर स्थिति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से औरंगाबाद की सड़क है. इतनी बदतर स्थिति पूरे देश में कहीं नहीं है. क्योंकि एनएचएआई और सोमा आइसोलक्स के पदाधिकारियों की मिलीभगत से सड़क पर खुलेआम ओवरलोड ट्रक दौड़ रहे है. 

जानकारी देते हुए सांसद छेदी पासवान ने बताया राष्ट्रीय राजमार्ग 2 देश के मुख्य सड़क में से एक है. औरंगाबाद से वाराणसी तक सड़क काफी जर्जर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से एनएच के खराब स्थिति की शुरुआत होती है. उसके बाद महेंद्र पांडे जी का संसदीय क्षेत्र चंदौली आता है. फिर मेरा संसदीय क्षेत्र कैमूर रोहतास और उसके बाद महाबली सिंह का संसदीय क्षेत्र आता है. 

इन संसदीय क्षेत्र में एनएच की स्थिति बहुत भयावह है. इतना खराब सड़क पूरे देश भर में हमने घूमने के दौरान कहीं नहीं देखा. जब तक इन सड़कों की स्थिति में सुधार नहीं होगा. तब तक दुर्घटनाएं बंद नहीं होने वाली है. प्रतिदिन इस रास्ते से ओवरलोड गाड़ियां पार हो रही है. इसमें कहीं ना कहीं एनएचएआई और सोमा आइसोलक्स कंपनी के लोग मिले हुए हैं. इनके मिलीभगत से ही ओवरलोड गाड़ियां पास हो रही है. अगर यही हालात जारी रहा तो हम पूरे जिंदगी भर का अनुमान बता रहे हैं कि रोड कभी ठीक नहीं होगा. इसके बारे में भी बैठक में एनएचएआई के लोगों से विस्तार से बात हुई है. इसमें सुधार करने का उन्होंने आश्वासन दिया है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News