बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा सांसद को मिली धमकी, कहा- तुमको और तुम्हारे बेटे को मार देंगे गोली

भाजपा सांसद को मिली धमकी,  कहा- तुमको और तुम्हारे बेटे को मार देंगे गोली

SIWAN : सीवान से बड़ी खबर आ रही है। भाजपा सांसद ओमप्रकाश यादव ने पूर्व सांसद और बाहुबली नेता शहाबुद्दीन पर बड़ा आरोप लगाया है। सांसद ओमप्रकाश यादव ने कहा  है कि शहाबुद्दीन के गुर्गे मुझे फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

ट्रेन पर थे सांसद, फोन कर कहा नौतन में मार देंगे गोली 

बता दें सांसद ओमप्रकाश यादव बिहार संपर्क क्रांति से दिल्ली से सीवान आ रहे थे। इसी बीच लखनऊ से पहले 6.45 बजे उनके फोन की घंटी बजी। सांसद ने जैसे ही फोन उठाया इनको फोन करनेवाले शख्स गाली देने लगा और कहा कि तुमको और तुम्हारे बेटे हैप्पी को जेपी चौक और नौतन में गोली मार देंगे। बकौल सांसद मैंने फोन करने वाले से पूछा भी कि मेरा गुनाह तो बताओं लेकिन फोन करने वाले ने कहा कि तुमको इतना गोली मारेंगे कि तुम्हारा लाश उठाने वाला कोई नहीं पहचान पाएगा।

सांसद ने दर्ज कराया केस, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सांसद ने बताया कि वो इस धमकी भरे फोन से बिल्कुल भयभीत नहीं हैं। उन्होंने नगर थाना में केस दर्ज करवा दिया है। पुलिस  इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। नगर थाना पुलिस ने सांसद ओमप्रकाश यादव के घर पहुंचकर उनसे पूछताछ की। सासंद ओमप्रकाश यादव ने  कहा कि शहाबुद्दीन मेरी हत्या करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि  वे दिल्ली  जाकर गृहमंत्री को इससे अवगत करवाएंगे, क्योकि मुझे इस तरह के फोन बार बार आ रहे हैं।




Suggested News