चमकी बुखार को लेकर बीजेपी सांसद आर.के. सिन्हा ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल,कहा-2014 से अब तक क्या कर रहे थे स्वास्थ्य मंत्री

चमकी बुखार को लेकर बीजेपी सांसद आर.के. सिन्हा ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल,कहा-2014 से अब तक क्या कर रहे थे स्वास्थ्य मंत्री

पटनाः बीजेपी के राज्यसभा सांसद आर. के. सिन्हा ने बिहार सरकार पर निशाना साधा है।चमकी बुखार के बहाने बीजेपी सांसद ने नीतीश सरकार पर जमकर खऱी-खोटी सुनाया है।बीजेपी सांसद इतने भर से हीं नहीं रूके उन्होंने सीधे तौर पर अपनी बीजेपी कोटे के स्वास्थ्य मंत्री को भी लपेटे में लिया है।उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि AES पर 2014 में रिपोर्ट आयी थी।बीजेपी सांसद ने सवाल पूछा कि उस रिपोर्ट पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई?बीजेपी सांसद ने स्वास्थ्य मंत्री पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद स्वास्थ्य विभाग बीजेपी के पास रहा है..फिर भी ऐसी स्थिति क्यों है..इसका जवाब मिलना चाहिए।

पटना में पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी के राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा  ने कहा कि बिहार के अस्पतालों में  मरीजों को साफ पानी तक मयस्सर नहीं होता।मुजफ्फरपुर SKMCH में चमकी बुकार से हो रही मौत पर सांसद आरके सिन्हा ने कहा कि अस्पताल का बुरा हाल है,हॉस्पीटल में बच्चों के लिए कोई व्यवस्था नही है।उन्होंने कहा कि सरकार पहले लोगों को राहत दे उसके बाद जांच की बात करे।

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर स्थित एसकेएमसीएच में एईएस से अबतक करीब 150 मासूमों की मौत हो गयी है।सिर्फ मुजफ्फरपुर हीं नहीं बल्कि उसके आस-पास के जिले इस बीमारी की चपेट में है।सरकार के तमाम कोशिशों के बाद भी इस रोग पर लगाम नहीं लग रहा।

अबतक बिहार की विपक्षी पार्टियां हीं नीतीश सरकार को घेर रही थी।अबतक बीजेपी के सांसद भी सरकार को घेरने से बाज नहीं आ रहे।

Find Us on Facebook

Trending News