बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NDA में कोऑर्डिनेशन कमिटी की केसी त्यागी की मांग पर बोले शाहनवाज हुसैन- सीएम नीतीश जब चाहेंगे हमारे नेता से बात कर लेंगे

NDA में कोऑर्डिनेशन कमिटी की केसी त्यागी की मांग पर बोले शाहनवाज हुसैन- सीएम नीतीश जब चाहेंगे हमारे नेता से बात कर लेंगे

PATNA:  बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जेडीयू के साथ सिर्फ बिहार में बीजेपी का गठबंधन है। जेडीयू गुजरात में भी अकेले चुनाव लड़ी है। झारखंड में भी वह अकेले चुनाव लड़ रही है। इसके कोई ऐसी बात नहीं है।

एनडीए में कोऑर्डिनेशन कमिटी बनाए जाने की जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी की मांग को लेकर पूछे जाने पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सीएम नीतीश की बात हमारे नेता से होती रहती है। वे जब चाहेंगे हमारे नेता से बात कर लेंगे।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि सीएम नीतीश और हमारे नेता के बीच बातचीत होती रहती है। सीएम नीतीश और हमारे नेता के बीच बात करने के लिए किसी की भी जरुरत नहीं है। इसके लिए न तो मेरी जरुरत है न ही आपकी। उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश जब चाहेंगे हमारे नेता से बात कर लेंगे।

उन्होंने कहा कि बिहार के अंदर विधानसभा चुनाव में जिस तरह सूरज का उगना तय है उतना ही नीतीश कुमार के नेतृत्व में 200 सीट को पार करना तय है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि झारखंड में बीजेपी पूरी ताकत से चुनाव लड़ रही है। 5 सालो में जो हमने काम किया है उस आधार पर हम मैदान में उतर रहे हैं।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बीजेपी अपने सहयोगी को नहीं छोड़ती है। अपने साथी को साथ रखने का पूरा प्रयास करते हैं। झारखंड में भी हमें विश्वास है कि वहाँ हम कामयाब होंगे। लोकसभा चुनाव में झारखंड में हमने काफी बेहतर किया था। वैसी ही सफलता हमें विधानसभा चुनाव में भी मिलेगी।


Suggested News