'नीतीश' राजनीतिक परजीवी ! BJP ने अनंत सिंह के सामने सरेंडर मुद्रा वाली CM की दो तस्वीर को किया शेयर,बताया- 'छद्मवेशी- फ्रॉड' राजनीति की हकीकत

'नीतीश' राजनीतिक परजीवी ! BJP ने अनंत सिंह के सामने सरेंडर मुद्रा वाली CM की दो तस्वीर को किया शेयर,बताया- 'छद्मवेशी- फ्रॉड' राजनीति की हकीकत

PATNA: नीतीश कुमार आठवीं दफे बिहार के मुख्यमंत्री बने हैं. नीतीश कुमार ने या तो भाजपा या फिर राजद के सहयोग से मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठे हैं. यही वजह है कि बीजेपी ने सीएम नीतीश कुमार को राजनीति परजीवी करार दिया है। साथ ही यह भी कहा है कि नीतीश कुमार अपने दम पर विधायक का चुनाव भी नहीं जीत सकते. लोकसभा चुनाव में जीत के लिए भी तब बाहुबलियों का सहयोग लिया करते थे. बिहार बीजेपी की तरफ से लोकसभा चुनाव के दरम्यान अनंत सिंह के सामने सरेंडर करने की तस्वीर जारी कर मुख्यमंत्री को कटघरे में खड़ा किया है। साथ ही कहा है कि यही चित्र आपकी छद्मवेशी और फ्राड राजनीति की हकीकत है। 

नीतीश कुमार राजनीतिक परजीवी-बीजेपी

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने बाहुबली अनंत सिंह के साथ नीतीश कुमार की दो तस्वीर को साझा किया है। साथ ही नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा है कि "आजीवन कन्हईयां-पिठईयां चढ़ने वाले 'राजनीतिक परजीवी' भी पीएम से पूछते हैं, आप क्या थे? अपने बूते कभी सरकार बनाया? खुद 1977-1980 में हारे! डर से विधानसभा चुनाव नहीं लड़ते! किनके सहयोग से लोकसभा जाते रहे? यही चित्र आपकी छद्मवेशी- फ्रॉड राजनीति की हकीकत है। जदयू राजनीतिक गिरोह है।

अब बीजेपी ने तस्वीर जारी कर चिढ़ाया

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता ने नीतीश कुमार को पुरानी तस्वीरों के माध्यम से करारा जवाब दिया है। निखिल आनंद ने कहा है कि जो राजनीतिक परजीवी है वो भी प्रधानमंत्री से पूछ रहे कि आप क्या थे?  इससे बड़ी बात क्या हो सकती है। 

Find Us on Facebook

Trending News