बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने नेता प्रतिपक्ष पर कसा तंज, कहा भाजपा फोबिया से ग्रसित हैं तेजस्वी यादव

भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने नेता प्रतिपक्ष पर कसा तंज, कहा भाजपा फोबिया से ग्रसित हैं तेजस्वी यादव

PATNA : बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने भाजपा द्वारा प्रस्तावित 9 जून की वर्चुअल रैली का विरोध करने पर नेता विपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने जवाबी हमला करते हुए कहा कि तेजस्वी भाजपा फोबिया से ग्रस्त दिखाई देते हैं. ऐसे में वे जल्द ही क्लिनिकल साईकोलॉजिस्ट से कॉंउंसिलिंग कराए. 

उन्होंने कहा की तेजस्वी राजनीति को परिवार और निजी प्रिवीलेज के दायरे से बाहर आकर संगठन और विचारधारा के नजरिए से देखना शुरु कर दें तो उनकी घबराहट दूर हो जाएगी. तेजस्वी यादव को भाजपा के नाम से दिल में दहशत हो गया है. 

निखिल आनंद ने कहा कि वर्चुअल रैली का मतलब कोरोना दौर में 'मास ऑनलाइन कम्युनिकेशन और इंटरैक्शन' है. इस मध्यम से बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं को गृहमंत्री अमित शाह संदेश देंगे. उन्होंने कहा की सर्वविदित है कि भाजपा ने कोरोना त्रासदी में जनसेवा की मिशाल कायम की है. अमित शाह वर्चुअल रैली के माध्यम से समाजसेवा और राष्ट्रसेवा के प्रति हम सभी को प्रेरित करेंगे. स्पष्टत: यह कोई चुनावी रैली नहीं है. बल्कि कोरोना काल में सिर्फ कार्यकर्ताओं से संवाद कर प्रेरित करना है. 

निखिल आनंद ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि दलित पिछड़ो के नाम पर राजद सिर्फ परिवार का भला करती है. दुखद है कि तेजस्वी जाति- धर्म कॉकटेल तैयार कर नेता बनना चाहते हैं. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News