बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशांत किशोर पर बीजेपी का बड़ा अटैक, कहा- देश के सबसे बड़े राजनीतिक दलाल हैं PK

प्रशांत किशोर पर बीजेपी का बड़ा अटैक, कहा- देश के सबसे बड़े राजनीतिक दलाल हैं PK

पटना : बिहार में कोरोना संक्रमण के बीच राजीतिक टिप्पणी भी तल्ख होने लगी है. प्रशांत किशोर ने सीएम नीतीश पर तंज क्या कसा बीजेपी ने प्रशांत किशोर को लपटने के लिए उतर आई .

PK को बीजेपी ने बताया राजनीतिक दलाल
बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने प्रशांत किशोर को आड़े हाथों लिया है. निखिल मंडल ने कहा प्रशांत किशोर को देश का सबसे बड़ा राजनीतिक दलाल बताया है. निखिल मंडल ने कहा है कि प्रशांत किशोर  ने पैसा ममता बनर्जी के मेकओवर का लिया है तो नीतीश कुमार जी का ब्रांडिंग थोड़े करेगा“ प्रशांत किशोर द्वारा ट्वीट करके नीतीश सरकार पर हमला बोलने पर बिहार भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने काफी तल्ख शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि अब हमसभी ने मान लिया है कि प्रशांत किशोर से बड़ा “राजनीतिक दलाल” इस देश में कोई नहीं है. इसका खेल देखिए कि माल तेलंगाना, दिल्ली, महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल की सरकार से कमा रहा है और कोरोना में उन राज्यों के बारे में एक शब्द अभी तक नहीं बोला है लेकिन ध्यान भटकाने के लिए बिहार सरकार पर बयान दे रहा है.

"ममता बनर्जी कोरोना से जंग में फेल"

यही नहीं बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि कोरोना से लड़ाई में ममता बनर्जी टोटल फेल हो चुकी है और उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. वहां तबलीगी जमात की जाँच, स्क्रीनिंग और क्वारेंटाइन करना दूर उनकी पहचान तक नहीं की जा सकी है.  चौबीस परगना, मुर्शिदाबाद, आसनसोल सहित अन्य इलाकों में कोरोना साइलेंट किलर के तौर पर बड़ी संख्या में लोगों की जान ले रहा है लेकिन पश्चिम बंगाल की सरकार इन सबको वोटबैंक बचाने के लिए मानवता से खिलवाड़ कर रही है। 


Suggested News