BJP प्रवक्ता को अपराधियों ने मारी गोली तो भाजपा अध्यक्ष बोले- लॉ एंड ऑर्डर की मॉनिटरिंग खुद CM नीतीश कर रहे और...

BJP प्रवक्ता को अपराधियों ने मारी गोली तो भाजपा अध्यक्ष बोले- लॉ एंड ऑर्डर की मॉनिटरिंग खुद CM नीतीश कर रहे और...

मुंगेर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजफर शम्शी को अपराधियो ने मुंगेर में गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। अपराधियों ने उन्हे इवनिंग कॉलेज के पास गोली मारी है। घायल नेता का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है । जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। जिसके बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है।

लॉ एंड ऑर्डर की मॉनिटरिंग खुद CM नीतीश कर रहे

बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां अपराधियों ने बीजेपी के बड़े नेता माने जानेवाले और पार्टी  प्रवक्ता में एकमात्र मुस्लिम चेहरा अजफर शम्सी पर जानलेवा हमला किया है। मामले में बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने डीजीपी से बात कर अपराधियों पर तत्काल कार्रवाई करने को कहा है। संजय जायसवाल ने कहा कि हमने बिहार के डीजीपी से बात की है। उन्होंने वहां के एसपी से बात कर तत्काल अपराधियों की गिरप्तारी सुनिश्चित करने को कहा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने हालांकि सीधे-सीधे बिहार की कानून-व्यवस्था पर सवाल नहीं उठाया लेकिन इतना जरूर कहा कि बिहार के हर नागरिकों की सुरक्षा का दायित्व पुलिस का है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रवक्ता को गोली मारने की घटना काफी दुखद है। उन्होंने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर की चिंता सीएम नीतीश कुमार  को है। वे लगातार वे इसकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं.  

राजद ने उठाए सवाल

मामले में राजद ने एक बार फिर से प्रदेश सरकार पर सवाल उठाया है। पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह ने कहा कि बिहार में अपराध का आलम यह है कि सुबह घर से निकलते हुए इस बात का डर लगता है कि उनके साथ कोई हादसा नहीं हो जाए। अब अपराधियों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि उनके अपने ही नेताओं को निशाना बनाया जाने लगा है


Find Us on Facebook

Trending News