बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने किया ऐलान : आप हमें वोट दें, हम आपको सस्ती दारू देंगे

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने किया ऐलान : आप हमें वोट दें, हम आपको सस्ती दारू देंगे

DESK : एक तरफ बिहार में सीएम नीतीश कुमार लोगों को शराब पीने से रोकने के लिए समाज सुधार अभियान चला रहे हैं. वहीं दूसरी भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष यह कह रहे हैं कि अगर उनकी पार्टी को एक करोड़ मिलते हैं, तो सभी को 50 रुपए में शराब उपलब्ध कराई जाएगी। चौंकने की जरुरत नहीं है। मामला बिहार बीजेपी का नहीं बल्कि आंध्र प्रदेश से जुड़ा है। 

यहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सोमू वीरराजू का अजीबोगरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर भाजपा सत्ता में आती है तो प्रदेश में 50 रुपये में गुणवत्तापूर्ण शराब की क्वाटर बोतल उपलब्ध कराई जाएगी।  कहा कि इस समय में प्रदेश में गुणवत्तापूर्ण शराब की क्वाटर बोतल 200 रुपये में मिल रही है। वह मंगलवार को पार्टी की जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वीरराजू ने राज्य सरकार पर निशाना साधाते हुए आरोप लगाया कि राज्य में नकली ब्रांड की शराब उच्च दामों पर बेची जा रही है। जबकि, अच्छे ब्रांड वाली शराब राज्य में उपलब्ध ही नहीं है। 

हर व्यक्त्ति 12 हजार रुपये खर्च कर रहा शराब पर 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में हर व्यक्ति शराब पर 12 हजार रुपये प्रतिमाह खर्च कर रहा है। कहा कि राज्य में एक करोड़ लोग शराब पी रहे हैं, मैं चाहता हूं ये एक करोड़ लोग भाजपा को वोट दें। भाजपा की सरकार आने पर उन्हें 75 रुपये में गुणवत्तापूर्ण शराब की बोतल उपलब्ध कराई जाएगी। अगर राजस्व अच्छा रहा तो 50 रुपये प्रति बोतल भी बिकेगी। 

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार के लोगों की शराब की फैक्ट्रियां हैं, जो राज्य में घटिया गुणवत्ता की शराब उपलब्ध करा रहे हैं। उन्होंने कहा अगर हमारी सरकार बनती है तो न सिर्फ गुणवत्तापूर्ण शराब लोगों को मिलेगी, बल्कि इसकी कीमत भी 70 से 75 रुपए के आसपास होगी। सोम वीरराजू ने कहा है कि अगर राजस्व सही रहा तो इसकी कीमत घटाकर 50 रुपए भी की जा सकती है। 


Find Us on Facebook

Trending News