भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दी अपनी बीमारी की जानकारी, कहा - मैं अभी कोई दवा नहीं खा सकता, 10 के बाद होगी मुलाकात

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दी अपनी बीमारी की जानकारी, कहा -  मैं अभी कोई दवा नहीं खा सकता, 10 के बाद होगी मुलाकात

PATNA : बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायवसाल एक अनोखी बीमारी से ग्रसित हो गए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ही अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने अपने पोस्ट में खुद को ठीक होने की बात कही है। साथ ही बताया कि आगामी 10 सितंबर के बाद ही किसी से मुलाकात कर सकता हूं।

डॉ. संजय जायसवाल ने बताया कि स्टीवन जॉनसन सिंड्रोम बहुत ही खतरनाक बीमारी है और मुझे यह यूरिक एसिड कि एक दवा जो मैं विगत 15 दिनों से खा रहा था उसके कारण हुआ।  पर यह दवा लाखों लोगों के लेने के बावजूद पूरे देश में मुश्किल से 50 से 100 लोगों को ही होता है। इसलिए कोई सोच भी नहीं सका। 

पहले बुखार, फिर खसरा समझा

उन्होंने लिखा कि पहले लगातार 104 बुखार, फिर लगा कि खसरा है पर  मैं पटना एम्स आकर भर्ती हो गया और जैसे ही स्टीवन जॉनसन सिंड्रोम के तीसरे चरण के लक्षण आने शुरू हुए तुरंत चिकित्सकों को ऐहसास हो गया और सही समय पर इलाज हो गया । अभी भी मेरे चमड़े में ग्रेड वन बर्न है इसलिए किसी से मिलने पर मुझे दिक्कत हो सकती है क्योंकि मैं अभी कोई दवा नहीं खा सकता। ईश्वर के आशीर्वाद और आप सभी की शुभकामनाओं के कारण मैं बिल्कुल ठीक हूं।इसलिए 10 तारीख के बाद ही आप सभी से मुलाकात होगी ।

बता दें कि बेतिया से सांसद और बिहार बीजेपी की कमान संभालनेवाले डॉ संजय जायसवाल पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक सुर्खियों से गायब थे। गुरुवार को अचानक उन्होंने अपने फेसबुक एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपनी अनोखी बीमारी की जानकारी देते हुए खुद को एम्स में भर्ती होने की बात कही थी, जिसके बाद से ही उनके समर्थकों और पार्टी के नेताओं के बीच उनकी तबीयत को लेकर प्रार्थनाएं शुरू कर दी गई थी। 


Find Us on Facebook

Trending News