BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कर दिया साफ - हमारा समझौता लोजपा के साथ किसी व्यक्ति के साथ नहीं, इशारों में चिराग को बता दिया बाहरी

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने कर दिया साफ - हमारा समझौता लोजपा के साथ किसी व्यक्ति के साथ नहीं, इशारों में चिराग को बता दिया बाहरी

PATNA : लोजपा को एनडीए का हिस्सा बताने को लेकर बिहार की राजनीति में चल रही खिंचातानी को लेकर बिहार बीजेपी अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने साफ कर दिया है कि वह एनडीए का हिस्सा हैं। केंद्र में उनके मंत्री हैं, जो इस बात का प्रमाण है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी एक व्यक्ति का नहीं होता है। उन्होंने कहा यह व्यक्ति की बात नहीं है, दल की बात है। कोई समझौता व्यक्ति से नहीं होता है। हमारा समझौता एलजेपी के साथ है। पशुपति पारस उनके मंत्री हैं। इस दौरान उन्होंने भले ही चिराग का नाम नहीं लिया हो, लेकिन इशारो इशारों में यह साफ कर दिया कि वह चिराग पासवान को लोजपा का हिस्सा नहीं मानते हैं।

बीमारी से लौटने के बाद पहली बार मीडिया को संबोधित करते हुए डा. संजय जायसवाल ने इस दौरान एआईएमआईएम चीफ औवेसी के बिहार दौरे पर कटाक्ष करते हुए उन्हें विभाजनकारी नेता करार दिया। इस दौरान उन्होंने बिहार में बाहरी लोगों की बढ़ती संख्या को लेकर कहा कि यह सिर्फ बिहार की बात नहीं है, पूरे देश की स्थिति है। उन्होंने कहा कि इस बात हम नहीं कोर्ट ने भी माना है। देश के कई राज्यों में बाहर से आए लोगों का जमावड़ा बढ़ रहा है। इनको चिन्हांकित किया जा रहा है।

बता दें कि जिस तरह से रामविलास पासवान की पहली बरसी पर भाजपाई नेता श्रद्धाजंलि कार्यक्रम में शामिल हुए थे, उसके बाद चिराग के प्रति भाजपा का लगाव उभरकर सामने आ गया था। इस बात को और बल तब मिल गया जब मंत्री नीरज बबलू ने यह कहा कि चिराग एनडीए का हिस्सा थे और आगे भी रहेंगे। इस बात को लेकर बिहार की राजनीति में चर्चा शुरू हो गई थी। राजद ने सीधे सीधे इसे भाजपा का यू-टर्न बताया था।


Find Us on Facebook

Trending News