भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दिया तेज प्रताप को NDA के साथ आने का ऑफर, अब क्या फैसला लेंगे लालू के बड़े लाल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दिया तेज प्रताप को NDA के साथ आने का ऑफर, अब क्या फैसला लेंगे लालू के बड़े लाल

PATNA : बिहार की राजनीति को समझ पाना हर किसी के वश की बात नहीं है। कल तक तेज प्रताप पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को राजद के साथ आने का ऑफर दे रहे थे। अब लालू के बड़े बेटे को ही भाजपा ने एनडीए के साथ आने का ऑफर दे दिया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने कहा कि अगर जीतन राम मांझी के साथ तेज प्रताप यादव आना चाहते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे। अब तेज प्रताप क्या फैसला लेंगें, यह आनेवाल वक्त ही बताएगा।

इससे पहले संजय जायसवाल ने मीडिया से हुए बातचीत के दौरान तेज प्रताप मांझी की मुलाकात से लेकर बांका मदरसा बम विस्फोट और बीपीएससी के रिजल्ट पर तेजस्वी से साथ चल रही तकरार को लेकर खुलकर बात की। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तेज प्रताप और मांझी की मुलाकात पर उन्होंने कहा कि वह दुखी हैं कि उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार में हर संकट के समय में गायब हो जाते हैं। उनके इस हरकत से कोई भी विधायक भी नाराज हो सकता है। तेज प्रताप भी अपनी पार्टी के काम से नाराज हैं, इसलिए मांझी से मार्गदर्शन लेने के लिए गए हुए थे। इस दौरान एक बार फिर कहा कि बिहार में सरकार को किसी प्रकार का खतरा नहीं है।

तेजस्वी की समझ पर उठाए सवाल

पिछले कुछ दिनों से बीपीएससी रिजल्ट पर लगातार तेजस्वी यादव के साथ चल रहे तकरार को लेकर उन्होंने कहा दसवीं पास भी नहीं करनेवाले तेजस्वी आरक्षण का मतलब नहीं समझते हैं। उन्होनें कहा कि आज भी हजारों लोग ऐसे हैं जिन्हें आरक्षण का लाभ नहीं मिल पा रहा है। यह अच्छी बात है कि अगर कोई अनुसूचित वर्ग के युवा कम्पीट कर सामान्य वर्ग की बराबरी करता है। बाकि आरक्षण का जो नियम वह तो सभी को मिल ही रहा है। यह बात मेरे या तेजस्वी जैसे लोगों से बहुत ऊपर की बात है।

आतंक को धर्म से न जोड़ें

बांका मदरसा विस्फोट को लेकर मांझी की आपत्ती पर उन्होंने कहा कि आपराधिक घटना को किसी भी धर्म से जोड़कर नहीं देखना चाहिए, अपराधी अपराधी होता है, जो स्वयं इतना बड़ा अपराधी है कि पूरी की पूरी बिल्डिंग ध्वस्त हो जाए तो निश्चित रूप से इसकी जांच होनी चाहिए।

कांग्रेस ने उठाए सवाल

वहीं संजय जायसवाल के इस ऑफर पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने कहा कि तब तो यह साफ हो गया है कि अब तक भाजपा लालू परिवार पर जो आरोप लगाती रहा है, वह बिल्कुल गलत है। भाजपा को लालू परिवार से माफी मांगनी चाहिए। 



Find Us on Facebook

Trending News