भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा अपने से ज्यादा घमंडी व्यक्ति को देख धाराशायी हुआ 70 फुट का रावण

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, कहा अपने से ज्यादा घमंडी व्यक्ति को देख धाराशायी हुआ 70 फुट का रावण

PATNA : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने आज सोशल मीडिया के जरिए नीतीश कुमार पर करारा हमला किया। अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा कि हमारे इलाके में एक शब्द चलता है ‘गल थेथरही’ करना। नीतीश कुमार इसके सबसे बड़े उदाहरण हैं।


उन्होंने लिखा कि पिछले साल से ही नगर विकास विभाग और एडवोकेट जनरल के कहने के बावजूद उन्होंने कोई चिंता नहीं की। निकाय चुनाव का सबसे आसान तरीका मध्य प्रदेश की तरह विधानसभा में एक संकल्प लाकर, आरक्षण के अधिकार का कागज बनाकर चुनाव कराना था।

मुख्यमंत्री को निशाने पर लेते हुए उन्होंने लिखा कि जब मानसिकता चुनाव कराने के बजाए नगर निकाय मे आने वाले धन को लूटने की हो, तब चुनाव जितना देर हो सके, उसी में तो फायदा है। हाई कोर्ट द्वारा सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के आलोक में दिए गए निर्णय के खिलाफ नीतीश कुमार सुप्रीम कोर्ट जाएंगे। अर्थात अपनी गलती न मानते हुए अभी भी आरक्षण सुप्रीम कोर्ट के नियमानुकूल लागू करने के बजाए मानसिकता केवल लटकाने, अटकाने और भटकाने की है।

नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने लिखा की कल गांधी मैदान मे मुख्य अतिथि के आते ही सत्तर फुट का रावण भी धराशायी हो गया। क्योंकि उसने देखा कि उससे भी ज्यादा अभिमानी व्यक्ति सामने खड़ा है।


Find Us on Facebook

Trending News