बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर:कोटा पर बीजेपी ने CM नीतीश से लिया अलग स्टैंड,कहा कोटा में फंसे बिहारी बच्चों को घर लाया जाए....

बड़ी खबर:कोटा पर बीजेपी ने CM नीतीश से लिया अलग स्टैंड,कहा कोटा में फंसे बिहारी बच्चों को घर लाया जाए....

PATNA: कोटा प्रकरण पर बीजेपी ने अपना स्टैंड साफ कर दिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम नीतीश से अलग स्टैंड लेते हुए कहा है कि पार्टी चाहती है कि कोटा से बच्चे वापस अपने  घर ले आये जाएं।

BJP प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने पार्टी का स्टैंड साफ करते हुए कहा है कि बीजेपी इस मामले पर संवेदनशील है। पार्टी चाहती है कि कोटा समेत दूसरे राज्यों में फंसे बिहार के बच्चों को वापस लाया जाए ।उन्हें हर दिन पार्टी के जिला अध्यक्षों की तरफ से इस संबंध में जानकारी दी जा रही है।

अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि अगर स्वास्थ्य को लेकर राज्य में कोई समस्या नहीं हो तो बच्चों को लाया जा सकता है। उन्होंने उम्मीद जताई कि 3 मई से पहले कोटा में रहने वाले बच्चों को लेकर कोई न कोई रास्ता निकल कर सामने आएगा।

बीजेपी के विधायक अनिल सिंह के कोटा से बेटी लाने के प्रकरण में जेडीयू ने विधायक पर कार्रवाई की मांग की है तो बीजेपी अध्यक्ष ने साफ कर दिया है कि मानवीय आधार पर हर पिता को अपने बीमार बच्चों को देखने और उसे वापस लाने का अधिकार है ।इस मामले में भी विधायक ने अपने पिता धर्म का निर्वहन किया है। प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि बीमार बच्चों को लाने के लिए प्रशासन को अनुमति देनी ही चाहिए ।

कोटा पर सीएम नीतीश कुमार सख्त

बता दें कि सीएम नीतीश ने अपना स्टैंड साफ कर दिया है और कहा है कि कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाना संभव नहीं।अगर ऐसा होता है तो फिर लॉकडाउन का उलंघन होगा।नीतीश कुमार कोटा से बच्चों को लाने के निर्णय पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पर सवाल उठा चुके हैं।इतना हीं नहीं बिहार बीजेपी के विधायक अनिल सिंह को कोटा जाने के लिए पास जारी करने वाले एसडीओ को निलंबित भी कर चुके हैं।

Suggested News