बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में मदरसों के लिए सीएम नीतीश की योजना पर बीजेपी का तंज, काम करने से नहीं मिलता है वोट

बिहार में मदरसों के लिए सीएम नीतीश की योजना पर बीजेपी का तंज,  काम करने से नहीं मिलता है वोट

PATNA : सीएम नीतीश ने बिहार के सभी मदरसों को दुरूस्त करने को लेकर नई योजना की शुरूआत की है। सोमवार को नीतीश कुमार ने मदरसों के लिए बिहार राज्य मदरसा सुदृढ़ीकरण योजना का शुभारंभ किया है। सीएम की इस योजना पर बीजेपी ने तंज कसना शुरू कर दिया है। बीजेपी प्रवक्ता सह विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने कहा है की अगर सीएम नीतीश कुमार के मन में मदरसों को दुरूस्त करने की इच्छा है उसे पूरा कर लेना चाहिए ताकी इधर-उधर ताक-झांक करने की जरूरत नहीं पड़े।

 समाज और सेंटिमेंट से मिलता है वोट

प्रदेश कार्यालय में न्यूज4नेशन से बातचीत करते हुए  बीजेपी प्रवक्ता नवल किशोर यादव ने कहा की सीएम नीतीश को मदरसों को ठीक करने से किसी ने रोका है क्या..मदरसा भी उनका अपना है... प्राईमरी स्कूल भी अपना है। उन्हें सबको दुरूस्त कर ही देना चाहिए। नीतीश कुमार मदरसों को  बेहतर दुरूस्त कर दें ताकी इधर-उधर ताक झांक करने की जरूरत नहीं पड़े।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा की मदरसा को ठीक करने या किसी भी खास समाज में काम करने से वोट नहीं मिलता है। काम करने से वोट नहीं मिलता, वोट समाज और सेंटिमेंट से मिलता है। अगर काम करने से वोट मिलता तो कांग्रेस इतने दिनों तक सत्ता में नहीं रहती।

क्या कहा था सीएम नीतीश ने

बता दें कि सोमवार को अल्पसंख्यक समुदाय के लिए तीन योजनाओं का शुभारंभ करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि 'हम सेवा करनेवाले हैं, हमको वोट की चिंता नहीं है.' उन्होंने कहा कि 'मैं वादा करता हूं अल्पसंख्यक समाज को मुख्यधारा में लाऊंगा.' इसके लिए चाहे मुझे जितनी भी योजनाए लानी पड़े, मै लाउंगा।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट

Suggested News