कांग्रेसी विधायक पर भाजपा ने साधा निशाना, कहा पीएम पर टिप्पणी मानसिक दिवालियापन का प्रतीक

कांग्रेसी विधायक पर भाजपा ने साधा निशाना, कहा पीएम पर टिप्पणी मानसिक दिवालियापन का प्रतीक

RANCHI : भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने इरफान अंसारी के उस बयान को बेहद आपत्तिजनक और शर्मसार करने वाला बताया है,  जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री के बारे में घटिया टिप्पणी की थी. प्रतुल ने कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश का प्रधानमंत्री होता ना कि किसी पार्टी विशेष का. 

इसे भी पढ़े :  ब्रेथ एनालाइजर जांच के दौरान बदमाशों ने किया एक्साइज टीम पर हमला, इंस्पेक्टर और जवान घायल

प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत स्तर पर ओछी टिप्पणी करके इरफान अंसारी ने अपने राजनीतिक संस्कार को उजागर कर दिए हैं. प्रतुल ने कहा इरफान अंसारी ऐसे भी उस दल से आते हैं जो तुष्टिकरण की राजनीति करने के लिए जाना जाता रहा है. इससे पहले भी इरफान अंसारी अल्पसंख्यक वोटों के तुष्टीकरण के लिए आरएसएस जैसे राष्ट्रवादी विचारधारा वाले संगठनों पर भी अनर्गल आरोप लगा चुके हैं. 

इसे भी पढ़े : QRT की कार्रवाई में 5 कार्टन अवैध विदेशी शराब बरामद, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

प्रतुल ने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है की इरफान अंसारी अपने आपको विधायक कम और बांग्लादेशी घुसपैठियों का प्रवक्ता ज्यादा समझने लगे हैं. प्रतुल ने कहा कि राजनीति अपनी जगह होती है. लेकिन जब आप देश के प्रधानमंत्री पर घटिया और निम्न स्तर के व्यक्तिगत आरोप लगाते हैं, तब यह भी साफ हो जाता है की या तो आपकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं रही या आप जानबूझकर तुष्टिकरण के लिए ऐसा कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़े : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में उड़ाए गए काले बैलून

इस बार तो उन्होंने सारी हदें पार कर दी. दरअसल इरफान अंसारी धर्म के चन्द ठेकेदारों को खुश करने के लिए ऐसे बयान दिया करते हैं. कांग्रेस आलाकमान ने इरफान अंसारी के इस बयान से किनारा नहीं कर अपनी सही चेहरे को जनमानस को दिखा दिया है.

रांची से कुंदन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News