भाजपा ने कांग्रेस पार्टी पर कसा तंज, कहा पार्टी को अब कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक का सहारा

भाजपा ने कांग्रेस पार्टी पर कसा तंज, कहा पार्टी को अब कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक का सहारा

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि कांग्रेस का आदर्श अब कन्हैया जिग्नेश और हार्दिक पटेल है, जो उपचुनाव मे कांग्रेस का एकमात्र सहारा है। वैसे दोनों उपचुनाव में कांग्रेस वोट कटवा की भूमिका में है। कांग्रेस पार्टी का मानना है कि उनके बड़े नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर से जनता का विश्वास उठ चुका है। इसलिए अब कन्हैया जिग्नेश और हार्दिक पटेल जो अय्याशी प्रवृत्ति के टुकड़े टुकड़े गैंग के पूर्वर्ती सदस्यों को अपने दल में ज्वाइन करा कराके अपना आदर्श कांग्रेसी मानना शुरू किया है। अरविन्द ने कहा है कि कांग्रेस नेता, नीति, और नियत बिहीनता  के कारण अपना धैर्य और आपा खो चुकी है। वह इन दागदार नेताओं को अपने पार्टी का स्टार प्रचारक बनाया है। उनके पुराने नेताओं में अब दम नहीं रहा है। जनता के द्वारा नकारे गए हैं, इसके चलते देशभर से दागदार मेटेरियल को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करा करके और जनता मे उपचुनाव मे प्रचार मे भेजने का काम कर रहा है। हार्दिक पटेल पर अय्याशी का केस दर्ज है, और भी कई गंभीर आरोप है, उसी तरह से कन्हैया कुमार हैं जिग्नेश जी हैं ये सब राजद के संगत के गुण वाले लोग टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्य है।

लेकिन यह बिहार है, बिहार की जनता देश के सबसे राजनैतिक जनता है। ये जात पात और आयाशो की आडंबर में फंसने वाली जनता नहीं है। ये उड़न खटोला पर जन्मदिन मनाने वाले लोग को भी पहचानती है, और टुकड़े टुकड़े गैंग को भी पहचानती है, और होटल में अय्याशी  मनाने वाले लोग को पहचानती है।

इसलिए मैं कहता हूं कि ये तारापुर कुशेश्वरस्थान की जनता अपने जनमत से खिलवाड़ नहीं होने देगें। ताकि बिहार की जनता विकास उन्मुख सरकार चाहती है, और बिहार को विकास पसंद है। और जो सरकार विकास कर रही है उसको और मजबूत बनाएगी उपचुनाव में। इसलिए दोनों सीटों पर एनडीए भारी बहुमत से विजय होगी और ये जो पाकिस्तान के लिए सीना पीटने वाले दल हैं, उनको करारी हार के लिए सीना पीटना पड़ेगा।

Find Us on Facebook

Trending News