बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा को पहले महंगाई डायन लगती थी अब महबूबा और भौजाई लगती है, पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों पर तेजस्वी का तंज

भाजपा को पहले महंगाई डायन लगती थी अब महबूबा और भौजाई लगती है, पेट्रोल-डीजल की बढती कीमतों पर तेजस्वी का तंज

पटना. देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि को लेकर बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाया है. उन्होंने रविवार को तंज कसते हुए कहा कि जिन लोगों को पहले महंगाई डायन लगती थी अब वहीं महंगाई उनकी महबूबा और भौजाई लगने लगी है. तेजस्वी ने कहा कि जब चुनाव आता है तब लुभावने वादे करते हैं और चुनाव खत्म होते ही सीधे महंगाई का बोझ डालते हैं.

तेजस्वी ने कहा कि पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि से आम लोगों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है. कुछ दिन पहले जब चुनाव थे तब कीमतों को नहीं बढ़ाया गया था वहीं अब हर दिन इजाफा हो रहा है. इससे महंगाई बढ़ रही है. हर चीज महंगा हो रहा है. जब चुनाव आता है तब पेट्रोल की कीमतों को स्थिर रखा गया. लेकिन अब जिस तरह से तेल की कीमत बढ़ी है, देश में खाद नहीं मिल रहा है. यह सब महंगाई और बेरोजगारी बढ़ाने का कारण बन रहा है.

दरअसल पिछले एक सप्ताह के दौरान देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतें में 3.70 रुपए से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई है. वहीं रसोई गैस की कीमत भी बढाई गई है. तेजस्वी ने कहा कि रसोई गैस सिलिंडर 1000 रुपए का हो गया है. आम लोगो के घर का बजट बिगड़ रहा है. ऐसे में जनता को भी चाहिए कि वह सरकार से महंगाई बढ़ाने पर सवाल करे. 

बिहार में 24 सीटों पर हो रहे विधान परिषद चुनाव में राजद उम्मीदवारों की जीत का दावा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि मौजूदा सरकार से हर कोई नाराज है. इस चुनाव में मतदाताओं की वह नाराजगी दिखेगी और राजद उम्मीदवारों को जीत मिलेगी. 


Suggested News