बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव का भाजपा ने किया वेलकम, कहा - बिहार टूरिज्म में आपका स्वागत करती है

तेजस्वी यादव का भाजपा ने किया वेलकम, कहा - बिहार टूरिज्म में आपका स्वागत करती है

PATNA : तेजस्वी यादव के पटना वापस लौटते ही बिहार की राजनीति में फिर से गर्माहट आ गई है। जहां नेता प्रतिपक्ष ने बिहार सरकार को मंहगाई और जोड़ तोड़ की राजनीति को लेकर घेरने की कोशिश की है। वहीं अब भाजपा ने भी उन पर पर पलटवार कर दिया है। बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल ने तेजस्वी यादव को टूरिस्ट बता दिया है। उन्होंने कहा कि कोरोना के आंकड़े 500 कम होते ही लोग घूमना शुरू कर देते हैं, तेजस्वी भी महामारी का असर कम होने के बाद बिहार विचरण के लिए आए हैं। डॉ जायसवाल भाजपा कार्यालय में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि को लेकर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

संजय जायसवाल ने कहा कि महामारी का असर कम हो गया है, यह सबसे बेहतर समय है टूरिज्म को लेकर, इसलिए तेजस्वी बिहार दौरे पर आएं हैं, यहां वह कुछ दिनों तक प्रवास करेंगे। इसके बाद फिर से वापस चले जाएंगे। इन दौरान नीतीश कुमार द्वारा जनप्रतिनिधियों को कोरोना काल में घर में रहने की बात पर तेजस्वी पर तंज कसते हुए कहा कि यह आदेश सिर्फ मंत्रियों के लिए था, वह भी सिर्फ 15 दिन के लिए। यह अच्छी बात है कि सरकार की बातों को तेजस्वी ने इतनी गंभीरता से लिया कि पूरे तीन महीनों तक घर से बाहर नहीं निकले। इसके लिए उन्हें धन्यवाद।

नीतीश-मोदी की मुलाकात 

मोदी कैबिनेट के विस्तार को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जो चर्चाएं चल रही है, वह पूरी तरह से गलत है। नीतीश जी अपनी आंखों का इलाज कराने के लिए नई दिल्ली गए हैं, जहां उनका ऑपरेशन होना है।

श्याम प्रसाद मुखर्जी का सपना हुआ पूरा

श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजली देते हुए कहा कि उन्होंने एक सपना देखा था कि एक देश, एक कानून का, जिसमें धारा 370 बड़ी बाधा बन गई थी। लेकिन दो साल पहले इस धारा को खत्म कर उनका सपना साकार पूरा किया गया। आज उनकी पुण्यतिथि पर राज्य के सभी बुथों पर पौधरोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया है।



Suggested News