सीएम नीतीश की 'बिहार यात्रा' की पोल खोलेगी भाजपा, सम्राट चौधरी का ऐलान

सीएम नीतीश की 'बिहार यात्रा' की पोल खोलेगी भाजपा, सम्राट चौधरी का ऐलान

पटना. बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि राज्य में अब जहां भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी यात्रा करेंगे, हम भाजपा के कार्यकर्ता ठीक उनके पीछे- पीछे चलेंगे, वहां जाकर उनकी नाकामियों की पोल खोलेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा शुरू होते भाजपा की टीम गांव-गांव, गल्ली-गल्ली में जाकर जनता को ये बताएगी कि सीएम नीतीश जी ने कैसे आपको झांसे में लिया है। 

उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार राज्य में अपराध कम करने के मामले में अपराधियों के सामने नतमस्तक है। लॉ एण्ड ऑर्डर बद से बदतर है और दूसरी तरफ लोगों के सामने सरकार झूठा आंकड़ा पेस करती है, लेकिन अब भाजपा ऐसा नहीं होने देगी। अब हम लोग जनता के सामने इनकी दोहरी नीति का पर्दाफाश कर के रहेंगे।

उन्होंने कहा कि राज्य  के किसी जिले में अगर एयरपोर्ट बनने में देरी हो रही है तो इसके पीछे मुख्यमंत्री नीतीश जी का बड़ा हाथ है। उन्होंने राज्य में AIIMS और एयरपोर्ट के लिए जमीन देने से मना कर दिया? जिस कारण कई जिलों में एयरपोर्ट निर्माण कार्य में देर हो रही है। उन्होंने सीएम नीतीश से सवालिया लहजे में कहा कि नीतीश जी बताएं, उन्होंने राज्य में AIIMS और एयरपोर्ट  के लिए कितने कट्ठा जमीन दिए? बिहार की जनता ये जानना चाहती है।

Find Us on Facebook

Trending News