2024 में भाजपा को बिहार में नहीं मिलेगी एक भी सीट, तेजस्वी ने बीजेपी नेताओं के फर्जी दावों पर दिखाया आइना

2024 में भाजपा को बिहार में नहीं मिलेगी एक भी सीट, तेजस्वी ने बीजेपी नेताओं के फर्जी दावों पर दिखाया आइना

पटना. भाजपा के नेता बिहार को लेकर बौखला गए हैं. इसी का नतीजा है कि भाजपा नेता लगातार अजीबोगरीब बयानबाजी कर रहे हैं. यह कहना है बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का, जिन्होंने मंगलवार को भाजपा पर जमकर कटाक्ष किया. दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद तेजस्वी ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा नीत एनडीए ने बिहार में 40 में से 39 सीटों पर जीत हासिल की थी. लेकिन अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा एक सीट भी जीत ले तो बड़ी बात होगी. 

दरअसल, उनसे पूछा गया था कि भाजपा कह रही है कि नीतीश कुमार दिन में सपना देख रहे हैं. जबकि अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा बिहार में बड़ी जीत हासिल करेगी. इसी को लेकर तेजस्वी ने भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कथित दावा किया कि अगले चुनाव में बिहार में भाजपा का खाता भी खुल जाए तो बड़ी बात होगी. 40 में एक सीट भी अगर भाजपा को आ जाए तो यही उनकी बड़ी जीत होगी. 

उन्होंने भाजपा पर झूठ का प्रचार करने की बात करते हुए कहा कि पूर्णिया हवाईअड्डे को लेकर गृह मंत्री अमित शाह झूठ बोला. तेजस्वी ने कहा, अगर कोई पूर्णिया हवाईअड्डे के लिए हवाई टिकट खरीद दे तो हम भाजपा नेताओं को टिकट के लिए पैसा देने के लिए तैयार हैं. पिछले सप्ताह ही अमित शाह ने पूर्णिया में एक जनसभा में कहा था कि पूर्णिया में हवाई अड्डा शुरू हो गया है. हालांकि जमीनी हकीकत यह है कि पूर्णिया में हवाई अड्डा के लिए अभी तक भूमि अधिग्रहण का काम भी नहीं हुआ है. इसी को लेकर राजद और जदयू लगातार भाजपा पर हमलावर है और झूठ एवं जुमलेबाज बता रही है. 

Find Us on Facebook

Trending News