नीतीश राज में बढ़ता अपराध भाजपा नहीं करेगी बर्दाश्त, मोकामा पहुंचे सुशील मोदी के अगुवाई में बड़ा ऐलान

नीतीश राज में बढ़ता अपराध भाजपा नहीं करेगी बर्दाश्त, मोकामा पहुंचे सुशील मोदी के अगुवाई में बड़ा ऐलान

पटना. राज्यसभा सांसद सुशील मोदी का बुधवार को मोकामा में जोरदार स्वागत किया गया. भाजपा नेता मनोज कुमार की अगुवाई में बड़ी संख्या में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुशील मोदी का फूल-मालाओं से स्वागत किया. मनोज कुमार ने बताया कि सुशील मोदी बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर पीड़ितों से मिलने के लिए बेगूसराय और लखीसराय गए. लखीसराय में बलात्कार की एक घटना के खिलाफ धरना दे रहे नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के साथ सुशील मोदी भी धरना पर बैठेंगे. वहीं बाद में मोदी बेगूसराय जाएंगे जहाँ गोलीकांड के पीड़ितों से मिलेंगे. 

मनोज कुमार ने कहा कि राज्य में बढ़ते अपराध के खिलाफ भाजपा हर मोर्चे पर नीतीश सरकार को घेरेगी. इसके लिए भाजपा के तमाम नेता और कार्यकर्ता जनहित में संघर्ष कर रहे हैं. बेगूसराय की घटना को जंगलराज बताते हुए मनोज ने कहा कि इस प्रकार की घटना से नीतीश राज में अपराधियों के बढ़े मनोबल का पता चलता है. भाजपा जनता पर गोली चलवाने वाली सरकार के खिलाफ चुप नहीं रहेगी. इस अपराध को बढ़ावा दे रहे सत्तासीनों के खिलाफ भाजपा के हर कार्यकर्ता संघर्ष करेगा और सड़क से सदन तक आंदोलन होगा. 

वहीं, सुशील मोदी ने लखीसराय में कानून व्यवस्था को बद से बदतर बताते हुए इसके लिए नीतीश सरकार को दोषी करार दिया. वहीं धरना में सांसद सुशील मोदी भी शामिल हुए. लखीसराय में बलात्कार के एक मामले में अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने के खिलाफ सुशील मोदी ने रोष जताया. उन्होंने कहा कि रात के दस-साढ़े दस बजे युवक लड़की के घर में घुसते हैं. आरोपियों की बाइक भी वहीं मिलती है, बावजूद इसके अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. उन्होंने अपराध की इस प्रकार की घटना को राज्य में कानून व्यवस्था की दयनीय हालत का उदाहरण बताया.  

उन्होंने कहा कि यह साबित करता है कि राज्य की पुलिस अपरधियों के खिलाफ उचित कार्रवाई नहीं कर रही है. अन्यथा अब तक बलात्कार आरोपी पुलिस की पहुंच से बाहर नहीं होते. विजय सिन्हा की तारीफ करते हुए मोदी ने कहा कि सिन्हा जब से नेता प्रतिपक्ष बने हैं वे ऐसे आपराधिक मामलों में पीड़ितों के लिए आवाज उठाने के लिए लगातार संघर्षरत हैं. ऐसे कम से कम छह मामलों में सिन्हा ने राज्य सरकार की पुलिस की उदासीनता को उजागर किया है. 


Find Us on Facebook

Trending News