बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूरे देश में बीजेपी आज करेगी प्रदर्शन, राफेल मामले पर कांग्रेस की झूठ का करेगी पर्दाफाश

पूरे देश में बीजेपी आज करेगी प्रदर्शन, राफेल मामले पर कांग्रेस की झूठ का करेगी पर्दाफाश

PATNA:राफेल मामले पर सुप्रीम कोर्ट से मिली क्लीन चिट के बाद अब बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है। इस मामले को लेकर बीजेपी ने आज पूरे देश में प्रदर्शन का एलान किया है। बीजेपी द्वारा पूरे के जिला मुख्यालयों पर इसको लेकर आज प्रदर्शन करेगी और राफेल मामले पर कांग्रेस द्वारा किए गए  झूठे प्रचार से जनता को अवगत करायेगी। 

शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोला। पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राफेल के नाम पर राहुल गांधी की झूठ की हवा सुप्रीम कोर्ट ने निकाल दी है।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बीजेपी पूरे देश में 16 नवंबर शनिवार को जिला मुख्यालयों पर इसको लेकर प्रदर्शन करेगी। बिहार में भी सभी जिला मुख्यालयों पर कल बीजेपी प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि राफेल को लेकर कांग्रेस थेथरई कर रही है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब राहुल गांधी दूसरी तरह की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस को भी अब कहना होगा कि चौकीदार प्योर है।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बीजेपी राहुल गांधी को क्षमा करने वाली नहीं है। इसको लेकर पूरे देश में जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया जाएगा। देश की जनता राहुल गांधी के झूठ का पर्दाफाश करेगी।

बता दें राफेल मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए साफ कहा कि इस मामले में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है और अब इसपर कोई सुनवाई नहीं होगी। 

Suggested News