दरभंगा में एम्स को मिली मंजूरी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं में हर्ष, कुछ इस तरह से किया सेलिब्रेट

दरभंगा में एम्स को मिली मंजूरी पर बीजेपी कार्यकर्ताओं में हर्ष, कुछ इस तरह से किया सेलिब्रेट

Darbhaga : केन्द्र सरकार द्वारा दरभंगा में एम्स बनाने की मंजूरी दिये जाने के बाद हर्ष का माहौल व्याप्त है। दरभंगा भाजपा कार्यकर्ताओं ने केन्द्र की ओर से दी गई इस मंजूरी के बाद होली और दिवाली जैसा माहौल बना दिया।

आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने दरभंगा कर्पूरी चौक पर ढोल नगाड़ों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिवादन किया। वहीं एक दूसरे को गुलाल लगागर और पटाखे फोड़कर खुशियां मनाई।  इस मौके पर प्रदेश मंत्री धर्मशिला गुप्ता ने कहा कि दरभंगा में एम्स  बनने की स्वीकृति संपूर्ण मिथिलावासी  के लिए इतिहास का क्षण है। 


उन्होंने कहा कि इसके लिए पूरा मिथिलावासी  देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन वही देश के स्वास्थ्य मंत्री अश्वनी चौबे का अभिवादन करता है।   युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष बालेंद्र झा बालाजी ने कहा कि दरभंगा में ऐम्स निर्माण से मिथिला ही नहीं मिथिला से सटे नेपाल मैं भी खुशी की लहर है।

उन्होंने आगे कहा कि दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर के अथक प्रयास और संघर्ष की यह देन है। केंद्रीय   जांच टीम जो आई थी उसको लोलैंड करके दरभंगा से वापिस कर दिया जाने का साजिश हो रहा था, लेकिन सांसद  गोपाल जी ठाकुर के दृढ़ संकल्प और चौबे बाबा के पुनः निरीक्षण से यह संभव हो पाया।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News