पीएम मोदी के जनसेवक के रूप से 20 साल पूरे करने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जताई ख़ुशी, डाक से भेजा बधाई सन्देश

पीएम मोदी के जनसेवक के रूप से 20 साल पूरे करने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जताई ख़ुशी, डाक से भेजा बधाई सन्देश

MOTIHARI : पीएम केयर फंड से निर्मित पीएसए ऑक्सीजन प्लांट का अरेराज अनुमंडलीय अस्पताल में गुरुवार को गोबिंदगंज विधायक सुनील मणि तिवारी ने फीता काटकर उद्घाटन किया. इसके पूर्व अनुमंडलीय अस्पताल परिसर में विधायक के साथ अस्पताल के चिकित्सकों कर्मियों व भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ऑनलाइन पीएम नरेन्द्र मोदी का अभिभाषण सुना. विधायक तिवारी ने अनुमंडलीय अस्पताल उपाधीक्षक डा. उज्ज्वल प्रताप से प्लांट के संदर्भ में जानकारी ली. इसके बाद अधिकारियों संग ऑक्सीजन प्लांट से पाइपलाइन से कनेक्शन की जानकारी ली. 

इस मौके पर विधायक ने कहा कि इस प्लांट से अनुमंडल अस्पताल में मरीजो को काफी सहूलियत होगी. मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा का लाभ मिलेगा. कोरोना काल में मरीजों को ऑक्सीजन के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था. ऐसे परेशानियों को देखते हुए यहां ऑक्सीजन प्लांट लगाया गया है. इसका लाभ अनुमंडल क्षेत्र के सुदूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मिलेगा. अनुमंडल अस्पताल में ही मरीजों को यह सुविधा मिलेगी. 

वही देश के पीएम को जनसेवक के रूप में 20 वर्ष पूर्ण होने की ख़ुशी में विधायक के नेतृत्व में गोविन्दगंज विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने डाक द्वारा प्रधानमंत्री को बधाई संदेश भेजा. मौके पर डॉ. एसएन सत्यार्थी, डॉ. कमल ज्योति गौरव, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अनिल रॉय, भाजपा जिला उपाध्यक्ष बसंत मिश्रा, जिला महामंत्री विवेकानंद पांडेय, जयप्रकाश मिश्र, राकेश पांडेय, संजय पांडेय, अरविन्द गुप्ता, सूरज पांडेय, बिनोद यति, राजू गिरि, दीपक गिरि, ऋषि गिरि, राधेश्याम प्रसाद, पंकज कुमार, नितेश रंजन, रणधीर गुप्ता, संतोष दास, अरविन्द सिंह सहित अस्पताल कर्मी व भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News