फिर निकला जिन्ना का जिन्न: AMU से जिन्ना की तस्वीर हटाने को लेकर भाजपा ने PM के नाम लिखा खून से पत्र, नहीं हटने पर खुद हटाने की दी चेतावनी

फिर निकला जिन्ना का जिन्न: AMU से जिन्ना की तस्वीर हटाने को लेकर भाजपा ने PM के नाम लिखा खून से पत्र, नहीं हटने पर खुद हटाने की दी चेतावनी

अलीगढ़. मुस्लिम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट यूनियन हॉल में लगी जिन्ना की तस्वीर को लेकर जिन्ना का जिन्न एक बार फिर बोतल से बाहर आता हुआ दिखाई दे रहा है. इस जिन्ना की तस्वीर को लेकर सैकड़ों भाजपाई कार्यकर्ताओं में आक्रोश पनप गया है. वहीं उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के एएमयू के स्टूडेंट यूनियन हॉल में जिन्ना की लगी तस्वीर को हटाने के लिए भाजपाइयों की तरफ से खून से पत्र लिखा गया. प्रधानमंत्री के नाम खून से पत्र लिखने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने एएमयू में लगी जिन्ना की तस्वीर हटाने की मांग करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर जिलाधिकारी कार्यालय में मौजूद जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है.

ज्ञापन के माध्यम से भाजपाइयों ने मांग की है कि जल्द से जल्द अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में लगी पाकिस्तान के जनक जिन्ना की तस्वीर को तत्काल हटवाया जाए. बता दें कि जिन्ना की तस्वीर को हटाने के लिए कौन से पत्र लिखने वाले भाजपाइयों से पहले अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम भी अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में लगी जिन्ना की तस्वीर को हटाने के लिए मांग कर चुके हैं.

जानकारी के अनुसार अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के यूनियन हॉल में लगी पाकिस्तान के जनक मोहम्मद अली जिन्ना की तस्वीर हटाने की मांग एक बार फिर से उठी है. बीजेपी के मंडल प्रवक्ता शिवांग तिवारी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम एक पत्र खून से लिख कर कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला प्रशासन को सौंपा है.

 शिवम तिवारी ने कहा, मोहम्मद अली जिन्ना वह शख्स है जिसने देश के टुकड़े कराए थे. उस व्यक्ति की तस्वीर हिंदुस्तान के जिला अलीगढ़ में स्थित एएमयू में लगी होना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अगर यह तस्वीर हटाई नहीं जाती है तो राष्ट्रवादी युवा एएमयू के लिए कूच करके स्वयं हटाने को मजबूर होगा. गौरतलब है कि इससे पहले अलीगढ़ के बीजेपी सांसद सतीश गौतम तस्वीर हटाने को लेकर कई बार मांग करते हुए एएमयू वीसी को पत्र लिख चुके हैं.

Find Us on Facebook

Trending News