भाजयुमो ने फूंका सीएम का पुतला, कहा-जिसने अलग राज्य दिया उसी का अपमान कर रही है सोरेन सरकार

भाजयुमो ने फूंका सीएम का पुतला, कहा-जिसने अलग राज्य दिया उसी का अपमान कर रही है सोरेन सरकार

Ranchi  : भारतीय जनता युवा मोर्चा रांची महानगर के द्वारा आज रांची के सभी 17 मंडलों में   झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का पुतला दहन किया गया। यह कार्यक्रम रांची महानगर के अध्यक्ष सूर्य प्रभात के नेतृत्व में संपन्न हुआ।

इस मौके पर रांची के डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने  कहां कल झारखंड सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेई की पुण्यतिथि पर जो उनका अपमान कर ओछी राजनीति का परिचय दिया है। अटल जी भारत के एक सर्वमान्य नेता रहे हैं. सरकार वैसे महान पुरुष का अपमान किया है जिसने झारखंड अलग  राज्य दिया। 

संजीव विजयवर्गीय ने कहा कि कल जहां पूरा देश अटल जी को नमन कर रहा था वही झारखंड की सरकार ने अपमान करने का काम किया जो कहीं से भी उचित नहीं है। वहीं बीजेपी के मीडिया प्रभारी संजय पोद्दार ने कहा कि स्वर्गीय अटल जी भारत के सर्व माननीय नेता थे। कल पूरा देश होने याद कर उन्हें नमन कर रहा था। वहीं झारखंड की सरकार ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने से रोक एक महापुरुष का अपमान करने का काम किया।  

रांची महानगर के अध्यक्ष सूर्य प्रभात ने कहा झारखंड सरकार सत्ता की मद में चूर है। लेकिन उसे यह नहीं भूलना चाहिए कि सत्ता कभी परमानेंट नहीं होता। पार्टी का सिद्धांत संस्कार हमेशा रहता है। कल की हरकत से यह साफ हो गया है कि जैसा पार्टी का संस्कार है उन्हीं के अनुरुप अपना आचरण सरकार के घटक दल कर रहे हैं जो बिल्कुल निंदनीय है।

बता दें कल अटल जी के दूसरे पुण्य तिथि के मौके पर भाजपा के राज्य सभा सांसद समीर उरांव और प्रदेश के महामंत्री आदित्य साहू सहित भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी झारखंड विधानसभा में उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण करने गए थे। जहां उन्हें माल्यार्पण करने से रोक दिया गया था।  

रांची से मो. मोईजुद्दीन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News