बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजयुमो ने हर विधानसभा क्षेत्र में 500 युवाओं को जोड़ने का रखा लक्ष्य : दुर्गेश सिंह

भाजयुमो ने हर विधानसभा क्षेत्र में 500 युवाओं को जोड़ने का रखा लक्ष्य : दुर्गेश सिंह

PATNA : औरंगाबाद में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का कल समापन हो गया. आज मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने कहा की हर विधानसभा क्षेत्र में 500 युवाओं को मोर्चा से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है. उन्होंने कहा की मोर्चा स्वामी विवेकानंद, वन्दे मातरम और भारत माता की जय से प्रेरणा लेकर राष्ट्रवाद और समाजसेवा का काम करता है. उन्होंने कहा की जितने भी युवा खेल के क्षेत्र में, कृषि के क्षेत्र में हो या शिक्षा के क्षेत्र में हो. उनके घर जाकर उन्हें सम्मानित किया जायेगा. 

इसके साथ ही सभी जिलों में पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा. जिसमें विजयी होनेवाले प्रतिभागियों को पटना बुलाकर सम्मानित किया जायेगा. वहीँ दुर्गेश सिंह ने कहा की 6 से 14 अगस्त तक जिला कार्यसमिति की बैठक होगी. 16 अगस्त से 26 अगस्त तक मंडल कार्यसमिति की बैठक होगी. 9 अगस्त को क्रांति दिवस पर बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से तिरंगा मार्च निकाला जायेगा. 

उन्होंने कहा की आईटीआई और प्रधानमंत्री कौशल योजना से जुड़े हुए युवाओं को बीजेपी युवा मोर्चा से जोड़ा जायेगा. साथ ही उन्होंने कहा की बिहार में 5 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक कई कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा. 

पटना से निखिल की रिपोर्ट 

Suggested News