भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बोले मंत्री सम्राट चौधरी, गठबंधन की सरकार में बहुत कुछ सहना पड़ता है

भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में बोले मंत्री सम्राट चौधरी, गठबंधन की सरकार में बहुत कुछ सहना पड़ता है

AURANGABAD : औरंगाबाद में आयोजित भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आज समापन हो गया. इस मौके पर भाजपा के नेताओं ने अपने अपने विचार रखे. उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने मुकेश सहनी के नाराजगी को लेकर कहा की बिहार में एनडीए के घटक चारों दल पूरी तरह एकजुट है. उतर प्रदेश में मुकेश सहनी के साथ हुए मामले से बिहार में गठबंधन की सेहत पर कोई फर्क नही पड़ना है. सहनी आज भी मजबूती के साथ गठबंधन में है. हमारा गठबंधन पूरी तरह एकजुट है. 

रही बात उतर प्रदेश से सहनी को बाहर करने की तो वहां की सरकार ने किसी भी दूसरे प्रदेश के नेता को नही आने देने का कोई निर्णय नहीं लिया है. वहां के नेता भी यहां आ सकते है और यहां के नेता भी वहां जा सकते है. सहनी को वापस भेजने का मामला विशुद्ध रूप से उतर प्रदेश सरकार का मामला है. इसरो बिहार सरकार को कोई मतलब नहीं है. सहनी हमारे मंत्रीमंडलीय सहयोगी है. आज भी है और कल भी रहेंगे. उन्हे यूपी सरकार से नाराजगी भले हो पर हमसे और भाजपा से नही. वे एनडीए गठबंधन में बिहार में महत्वपूर्ण सहयोगी है और वे आज भी हमें सहयोग कर रहे है. 

वहीँ पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा की बिहार के बाद दूसरे राज्यों में हमारी अपनी सरकार है. लेकिन बिहार में चार पार्टियों की सरकार है. जिससे बहुत कुछ सहना भी पड़ता है. हम स्वतंत्र होकर निर्णय नहीं ले सकते हैं. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News